Follow us

व्यापारियों ने मौन व्रत रख की दुकान खोलने की मांग

रुडकी-डीवीएनए। सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चैक पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मौन व्रत रख...
 
व्यापारियों ने मौन व्रत रख की दुकान खोलने की मांग

रुडकी-डीवीएनए। सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चैक पर प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल ने मौन व्रत रख सरकार से व्यापारियों की समस्याओं पर ध्यान देने और बाजार खोले जाने की अनुमति मांगी है। कोरोना कर्फ्यू के चलते सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चैक पर सभी दुकानें बंद होने से कारोबारियों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष धीर सिंह की के नेतृत्व में व्यापार मंडल के पदाधिकारी और सदस्यों ने समेत शहर भर के व्यापारियों ने मौन व्रत रख सरकार से दुकानें खोले जाने की मांग की है।
महानगर अध्यक्ष धीर सिंह ने कहा कि लंबे समय से बाजार बंद होने के कारण व्यापारियों की आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई है। दुकानें बंद रखने के कारण दुकानदारों को बच्चों की फीस, बैंक किस्त, बिजली और पानी का बिल, दुकान का किराया, कर्मचारियों की तनख्वाह देना मुश्किल हो गया है। ऐसे में लगातार देनदारी भी बढ़ती जा रही है, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हैं। इस मौन व्रत से व्यापारियों का सीधा संदेश प्रदेश सरकार प्रशासन तक जाएगा। प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल प्रदेश महासचिव नवीन गुलाटी ने कहा कि जब सरकार अपने राजस्व के लिए बैंक, खनन, निर्माण कार्य आदि खुला रख सकती है तो ऐसे में दुकानें भी खुली रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि खनन क्षेत्र में प्रत्येक दिन सैकड़ों लोग कार्य करते हैं जहा कोविड गाइडलाइन का पालन भी नहीं कर रहे हैं। जबकि व्यापारी दुकानें नहीं खुलने के बाद भी गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहे हैं।
बावजूद इसके उन पर सख्ती की जा रही है। इस दौरान अजय गुप्ता, नवीन गुलाटी, अनुज अग्रवाल, रामगोपाल कंसल, आदर्श कपानिया, दीपक अरोड़ा, सरदार सतवीर सिंह, कविश मित्तल, हैप्पी भल्ला, अंकित अजय गुलाटी, अंकित कालरा, भरत कपूर, आशीष सेठी, गुरदीप सिंह, हितेश कुमार दीपक मेहंदीरत्ता, संजीव मेहंदीरत्ता, आकाश अग्रवाल, प्रभजोत सिंह, गगन अरोड़ा मुकेश कुमार अग्रवाल, मनीष अरोड़ा, लखबीर सिंह आदि उपस्थित रहे।

From around the web

Trending Videos