Follow us

लालकुआं में होटल के कमरे में मिली महिला की लाश

हल्द्वानी। यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल के कमरे में...
 
लालकुआं में होटल के कमरे में मिली महिला की लाश

हल्द्वानी। यहां लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौराहे पर एक होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रथम दृष्टया महिला का गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है लेकिन पूरे मामले में पुलिस और फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा कर जांच में जुटी है। पुलिस ने मामले में होटल के कमरे में ठहरे द्वाराहाट निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

स्टेशन चौराहे पर स्थित होटल नरूला के इस कमरे में अल्मोड़ा के द्वाराहाट निवासी पान सिंह भी मौजूद था। महिला की शिनाख्त घोड़ानाला वीआईपी गेट निवासी हेमा पत्नी ओमप्रकाश ( उम्र 40 वर्ष ) के रूप में की गई। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ ही उपनिरीक्षक नंदन रावत के नेतृत्व में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने महिला के साथ कमरे में मौजूद व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

पता चला है कि पान सिंह ने ही कमरा अपने नाम से बुक किया था। इधर महिला की मौत से उसके पति ओमप्रकाश, मां सावित्री देवी व बेटे सूरज का रो रो कर बुरा हाल है। महिला के पति ने कोतवाली में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करनी है। इधर होटल में महिला की लाश मिलने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

From around the web

Trending Videos