Follow us

बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार

रुड़की 14 जुलाई (DVNA)। विवाद के बाद लाठी से जख्मी वृद्ध की इलाज के दौरान...
 
बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पड़ोसी गिरफ्तार

रुड़की 14 जुलाई (DVNA)। विवाद के बाद लाठी से जख्मी वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गयी. बुजुर्ग की मौत के मामले में पुलिस ने पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घर से वारदात में इस्तेमाल लाठी भी बरामद कर ली है। 22 मार्च की सुबह करीब आठ बजे जौरासी निवासी समाज और कांति देवी के बीच झाडू लगाने को लेकर विवाद हो गया।

इसी बीच कांता देवी के पति जगपाल (68) ने समोज को डांट लगाई। तभी समोज का पुत्र आदित्य वहां पहुंच गया था। वहां पड़ोसियों के बीच जमकर हाथापाई हुई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। पड़ोसियों ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराकर मामला शांत कराया। घर जाने के बाद आदित्य ने जगपाल से बदला लेने की ठानी। रात में आदित्य लाठी लेकर जगपाल के घर पहुंचा और चारपाई पर सो रहे जगपाल पर हमला कर दिया। शोर होने पर परिजन उठ खड़े हुए। उसने आदित्य को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन आदित्य वहां से किसी तरह भाग निकला था। जिसके बाद परिजनों ने जगपाल को इलाज के लिए रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने जगपाल की हालत देखकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था।

जगपाल के बेटे मनोज की तहरीर पर आदित्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। 2 मई को जगपाल की देहरादून में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद से आदित्य फरार था। सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा ने बताया कि 22 मार्च को पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में आदित्य उर्फ ​​गुल्ली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मई में जगपाल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। सब-इंस्पेक्टर रंजीत खानेड़ा, आरक्षक नीरज और प्रदीप ने जौरासी में छापा मारा और आदित्य को वारदात में इस्तेमाल लाठी के साथ गिरफ्तार कर लिया.

From around the web

Trending Videos