Follow us

बाइक से गिरकर महिला की मौत

रुडकी (डीवीएनए)। बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रही महिला बाइक...
 
बाइक से गिरकर महिला की मौत

रुडकी (डीवीएनए)। बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रही महिला बाइक से गिर गई। घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसी प्रकार की कार्रवाई न करने की बात कहकर परिजनों ने महिला के शव को ले जाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है।
पुलिस का कहना है कि डीएम पोस्टमार्टम न कराने के आदेश जारी करते हैं तो शव बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंपा जाएगा। स्थानीय मौहल्ला खालसा निवासी अमन कुमार अपनी मां उर्मिला को बाइक पर बैठाकर गुरुवार की शाम ग्राम तांशीपुर ले जा रहा था। हाईवे से जब वह आसफनगर की ओर मुड़ा तभी उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई तथा बाइक पर बैठी उसकी मां भी बाइक से गिर गई। जिसके उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। राहगीरों द्वारा सहायता करने पर घायल अवस्था में उसे चिकित्सालय में भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर अन्य रिश्तेदार व परिजन मौके पर पहुंच गए जिनके द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं किए जाने की बात की। इस संबंध में इंस्पेक्टर यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि परिजन किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं चाहते थे लेकिन पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है। यदि जिलाधिकारी इस बात की अनुमति देते हैं तो शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा अन्यथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

From around the web

Trending Videos