Follow us

पिंजरे में कैद हुआ आदमखोर गुलदार

पौड़ी 29 जून (DVNA)। विकासखंड बीरोंखाल भैसोड़ा साबली पांच में एक व्यक्ति को निवाला बनाने...
 
पिंजरे में कैद हुआ आदमखोर गुलदार

पौड़ी 29 जून (DVNA)। विकासखंड बीरोंखाल भैसोड़ा साबली पांच में एक व्यक्ति को निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार सोमवार सुबह पिंजरें में कैद हो गया है।

गुलदार के कैद होने से क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली हैं। वन विभाग थलीसैंण द्वारा गुलदार को रेस्क्यू सेंटर हरिद्वार भेजने की कार्रवाई की जा रहीं हैं। मालूम हो की एक सप्ताह पूर्व गुलदार ने जोगीमंणी भैसोड़ा गांव निवासी दिनेश चंद्र को अपना शिकार बनाया था। जिससे क्षेत्र में लगातार गुलदार की दहशत बनी हुई थी। ग्रामीणों ने वन विभाग ने गुलदार को पकडऩे की मांग की। इसके बाद वन विभाग ने गुलदार को पकडऩे के लिए पिंजरा लगा दिया था।


सांसद प्रतिनिधि पातीराम ढौंडियाल ने बताया कि रविवार शाम को गुलदार ने भैसोड़ा गांव की एक व्यक्ति के एक बकरे पर हमला कर घायल कर दिया था। ग्रामीणों ने इस घायल बकरे को रात में पिंजरें में रख दिया। सोमवार सबुह गुलदार पिंजरें में कैद हो गया। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग थलीसैंण को दी। मौके पर पहुंचे थलीसैण रेंज अधिकारी अनिल सिहं रावत ने बताया कि आदमखोर गुलदार पिंजरें में कैद हो गया हैं। उसे रेस्क्यू सेंटर हरिद्वार भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

From around the web

Trending Videos