Follow us

दहेज उत्पीड़न में पति समेत 4 ससुरालियों पर केस दर्ज

काशीपुर। महिला ने पति सहित चार ससुरालियों पर 50 लाख रुपये नकद और फॉर्च्यूनर गाड़ी...
 
दहेज उत्पीड़न में पति समेत 4 ससुरालियों पर केस दर्ज

काशीपुर। महिला ने पति सहित चार ससुरालियों पर 50 लाख रुपये नकद और फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग पूरी ना होने पर प्रताडि़त कर घर से निकालने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बीते दिनों नगर के आर्य नगर मोहल्ले में रहने वाले सर्वेश कुमार की पुत्री तन्वी ने एसएसपी को पत्र भेजकर बताया कि उसकी शादी 14 दिसंबर 2014 को हिंदू रीति रिवाज से अमित कुमार तिवारी पुत्र नाथूराम शर्मा निवासी गणेश कॉलोनी सीता आश्रम रोड चंदौसी जनपद संभल के साथ हुई थी। अमित कैंब्रिज में नौकरी करता था। शादी में उसके पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से भरपूर दान दहेज दिया। लेकिन उसके पति अमित कुमार तिवारी, ससुर नाथूराम शर्मा, सास मालती शर्मा और जेठ अतुल कुमार तिवारी दहेज से संतुष्ट नहीं थे। ससुराल पक्ष के लोग 50 लाख रुपये नकद और फॉर्च्यूनर गाड़ी दहेज में लाने की मांग कर रहे थे।

दहेज की इसी मांग को लेकर उसके साथ तरह-तरह के अत्याचार किए गए। उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जाने लगा। रिश्ता बचाने के लिए वह सब कुछ सहती रही। इसके बाद भी ससुराल पक्ष के लोगों ने एक दिन उसे घर से निकाल दिया। उसने अपने पति से संपर्क करने का काफी प्रयास किया, लेकिन पति बात करने को तैयार नहीं हुआ। उसे वाट्सएप आदि पर ब्लॉक कर दिया। महिला ने अपने ससुराल वालों से बात की तो उन्होंने 50 लाख नकद और फॉर्च्यूनर कार की मांग पूरी हुए बिना उसे घर में रखने से इंकार कर दिया। कोई रास्ता ना देख महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

From around the web

Trending Videos