Follow us

ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत

देहरादून (DVNA)। रायपुर क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर बैठी महिला...
 
ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत

देहरादून (DVNA)। रायपुर क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी पर बैठी महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला का पति भी हादसे में घायल हुए हैं।

उन्होंने रायपुर थाने में ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दंपती रायपुर से महाराणा प्रताप चौक की ओर जा रहे रहे थे। तभी चौक पर उन्होंने अचानक राइट टर्न लिया गया। इससे उक्त स्कूटी पीछे से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इस पर स्कूटी पर पीछे बैठी महिला छिटक कर ट्रक के पिछले टायर से टकरा गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और उसके पति जालम सिंह नेगी को सरकारी वाहन से सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने महिला आशा देवी (48 वर्ष) पत्नी जालम सिंह हाल निवासी ओएफडी, रायपुर मूल निवासी ग्राम बोआ कालसी की मौत की पुष्टि की। वहीं, जालम सिंह को प्राथमिक उपचार देकर डिस्चार्ज किया गया। घटना के संबंध में स्कूटी चालक जालम सिंह ने रायपुर थाने में प्रार्थना पत्र देकर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का अनुरोध किया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक महेश सिंह पुत्र विक्रम सिंह निवासी ग्राम केसवपुरी बस्ती, डोईवाला को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

From around the web

Trending Videos