Follow us

जसपुर में तेजाब गटकने से घायल विवाहिता की मौत

काशीपुर (DVNA)। तेजाब गटकने से घायल विवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। नायब...
 
जसपुर में तेजाब गटकने से घायल विवाहिता की मौत

काशीपुर (DVNA)। तेजाब गटकने से घायल विवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। नायब तहसीलदार ने शव को पंचनामा भरकर पीएम को भेजा है। मामले में विवाहिता की मॉ ने पिछले माह विवाहिता के ससुरालियो पर उसकी बेटी के साथ मारपीट कर तेजाब पिलाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।

बता दें कि बीती 22 जून को मोहल्ला जुलाहान निवासी शाहजहां ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि उसने ढाई साल पहले अपनी पुत्री मैहर की शादी मोहल्ला पट्टी चौहान निवासी कादिर पुत्र अब्दुल रहमान से की थी। शादी के एक वर्ष बाद उसकी पुत्री का पति नौकरी करने विदेश चला गया।
आरोप है कि देवर शादाब अपनी भाभी पर गलत निगाह रख अश्लील हरकतें करने लगा। शिकायत अपनी सास, पति से की तो सास साबरी, ननद सोफिया, राबिया ने मारपीट की। 14 मार्च को उसकी पुत्री से शादाब ने फिर अश्लील हरकत की। विरोध करने पर सास ननदों ने मेहर के साथ मारपीट की। चारों आरोपियों ने उसकी पुत्री को जबरदस्ती तेजाब पिलाकर जान से मारने का प्रयास किया। मेहर को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बाजार चौकी इंचार्ज जीएस अधिकारी ने बताया कि मामले में हत्या का प्रयास, छेड़छाड़,और मारपीट का केस दर्ज किया गया था। महिला की मौत हो गई है। जांच अभी जारी है। पीएम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जायेगा।

From around the web

Trending Videos