Follow us

कॉलेज से घर लौट रही छात्रा को उठा ले गये गन्ने के खेत, हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म

रुड़की-DVNA। कॉलेज से फीस जमा कर घर लौट रही एक छात्रा को सुनसान रास्ते पर...
 
कॉलेज से घर लौट रही छात्रा को उठा ले गये गन्ने के खेत, हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म

रुड़की-DVNA। कॉलेज से फीस जमा कर घर लौट रही एक छात्रा को सुनसान रास्ते पर एक युवक ने बुरी नीयत से दबोच लिया तथा उसे गन्ने के खेत में ले गया जहां पर उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुराचार किया। आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर उसे अपमानित करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता द्वारा पुलिस को तहरीर दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी शक्ल शिनाख्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक छात्रा ने बताया कि वह नारसन क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। 27 सितंबर को वह कॉलेज में फीस जमा करा कर अपने घर लौट रही थी। दोपहर का समय था एक युवक जिसे वह शक्ल से जानती है। उसके द्वारा उसके साथ अश्लील हरकतें की गई उसने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे अकेला देख जबरन पास के गन्ने के खेत में खींच लिया तथा उसके हाथ-पैर बांधकर उसके साथ जबरन दुराचार किया। आरोपी ने मारपीट करते हुए उसको जातिसूचक शब्दों से भी अपमानित किया।
पीड़िता ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसको काफी यातनाएं दीं। आरोपी द्वारा पीड़िता के शरीर में बजरी आदि भर दी गई जिससे उसे बहुत तकलीफ सहनी पड़ी। बाद में आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि वह इस घटना का जिक्र किसी से भी करेगी तो उसे तथा उसके परिवार को जान से मार दिया जायेगा।
पीड़िता का कहना है कि वह काफी डरी हुई थी किसी प्रकार वह अपने घर पहुंची परिजनों को घटना के संबंध में अवगत कराया लेकिन आरोपियों ने रस्ता रोक रखा था जिसके कारण वह कोतवाली नहीं पहुंच पाये। पीड़िता ने अपनी तहरीर पुलिस को देते हुए कहा कि उसकी तहरीर पर यदि तत्काल कार्रवाई नहीं हुई तो उसके सामने आत्महत्या करने के सिवा कोई विकल्प नहीं बचेगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शुक्रवार देर शाम पीड़िता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।
इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दुराचार, मारपीट तथा दलित उत्पीडऩ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसके द्वारा बताया गया है कि आरोपी ग्राम ब्रहमपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी मंगलौर पंकज गैरोला कर रहे हैं।

From around the web

Trending Videos