Follow us

कार और ट्रैक्टर टिप्पलर की भीषण टक्कर में कार ड्राइवर की मौत

जसपुर/काशीपुर। कार और ट्रैक्टर टिप्पलर की भीषण टक्कर में कार ड्राइवर जसपुर निवासी मोहित कुमार...
 
कार और ट्रैक्टर टिप्पलर की भीषण टक्कर में कार ड्राइवर की मौत

जसपुर/काशीपुर। कार और ट्रैक्टर टिप्पलर की भीषण टक्कर में कार ड्राइवर जसपुर निवासी मोहित कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयंकर था कि कार के कुछ हिस्से टुकड़ों में बिखर गए। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर अफजलगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धर्मपुर निवासी मोहित कुमार की कुछ माह पूर्व ही अफजलगढ़ क्षेत्र के ग्राम चौहड़वाला में शादी हुई थी। बताते हैं कि मोहित अपनी ससुराल से वापस आ रहा था कि जैसे ही वह कासमपुर गढ़ी बस स्टैंड स्थित विकास खंड कार्यालय के सामने पहुंचा तो एक ओर से आ रहे एक ट्रेक्टर ट्रिपलर से कार की टक्कर इतनी भीषण हुई कि मोहित की मौके पर ही मौत हो गई और कार के परखच्चे उड़ गए। कार चालक मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद ट्रेक्टर टिप्प्लर चालक ट्रेक्टर टिप्प्लर को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों ने अफजलगढ़ पुलिस को सूचना देकर शव को कार से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक के परिजन एवं ससुरालियों को सूचना दी। सूचना पर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचानाम भरा। तथा पीएम के लिए बिजनौर भेजा। थानाध्यक्ष अफजलगढ़ नरेश कुमार ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं आई थी। तहरीर आने पर कार्रवाई की जायेगी।

From around the web

Trending Videos