Follow us

उत्तराखंड के कई हिस्सों में 17 से 19 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट जारी

देहरादून। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी अलर्ट के अनुसार 17, 18, 19 जुलाई...
 
उत्तराखंड के कई हिस्सों में 17 से 19 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्ट जारी

देहरादून। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी अलर्ट के अनुसार 17, 18, 19 जुलाई को प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों समेत मैदानी क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना है। यही नहीं, तमाम हिस्सों में आकाशीय बिजली चमकने के साथ ही भारी बारिश होने की संभावना है। आपको बता दें कि मौसम विज्ञान केंद्र ने आगामी 3 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

जिसके तहत 17 जुलाई को कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार जताए जा रहे थे। तो वही 18 जुलाई कुमाऊँ मंडल में भारी से भारी बारिश की आशंका जताई गई है हालांकि, गढ़वाल मंडल में कुछ जगहों पर हल्की और कुछ जगहों पर भारी बारिश देखने को मिल सकती है।

इसी तरह 19 जुलाई को गढ़वाल रीजन में भारी बारिश होने की आसार है हालांकि, कुमाऊँ के कुछ जगहों पर भी भारी बारिश देखी जा सकती है। ऐसे में मौसम विज्ञान केंद्र ने 18 और 19 जुलाई को सतर्क रहने के भी निर्देश दिए हैं। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से जारी पूर्वानुमान के अनुसार देहरादून, टिहरी, पौड़ी और नैनीताल जिलों में आकाशीय बिजली चमकने के साथ भारी बारिश के आसार हैं। इसके अतिरिक्त अन्य पर्वतीय जनपदों में कुछ जगहों पर भारी तो कुछ जगहों पर हल्की बारिश के आसार हैं।

From around the web

Trending Videos