Follow us

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटाया जाना राजनैतिक द्वेष से लिया गया फैसला: अमित जोशी

अल्मोड़ा,17 जुलाई (DVNA)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज...
 
अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटाया जाना राजनैतिक द्वेष से लिया गया फैसला: अमित जोशी

अल्मोड़ा,17 जुलाई (DVNA)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आरजी नौटियाल को हटाये जाने को राजनैतिक द्वेष से लिया गया फैसला बताया है। आप उपाध्यक्ष ने कहा की पहले भी भाजपा सरकार द्वारा कई ऐसे अधिकारियों को हटाया गया जिन्होंने उनके नेताओं के दबाव में आकर काम नहीं किया।

डॉ नौटियाल ने माननीय मंत्री जी से बीजेपी नेताओं को बैठक में नहीं लाने को कहा तो मंत्री जी के कहने पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को हटा दिया गया। यह बेहद शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है। अमित जोशी ने आगे कहा कि यदि सरकार और माननीय मंत्री जी ने जितनी तेजी प्राचार्य के तबादले में लगाई यदि इतनी तेजी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में लगाते तो आज अल्मोड़ा और पहाड़ के अस्पतालों का ये हाल नहीं होता और कोरोना से मरने वालों में कई लोगों की जान भी बचा ली जाती।

श्री जोशी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की सरकार आज भी स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने में तत्परता नहीं दिखा रही है जबकि डेल्टा + वेरिएंट ने प्रदेश में दस्तक दे दी है और जल्द ही तीसरी लहर की आने की संभावना कई डॉक्टर और विशेषज्ञ जता चुके हैं।

From around the web

Trending Videos