Follow us

UP में भाजपा की रिक्त जगह भरेगी आम आदमी पार्टी, आप ने पंचायत चुनाव में प्रदेश में चालीस लाख वोट हासिल

मथुरा (DVNA)। आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर पंचायत चुनावों में जनता का...
 
UP में भाजपा की रिक्त जगह भरेगी आम आदमी पार्टी, आप ने पंचायत चुनाव में प्रदेश में चालीस लाख वोट हासिल

मथुरा (DVNA)। आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर पंचायत चुनावों में जनता का विष्वास खोने और सत्ता के दम पर जिला पंचायत सदस्य के पदों को विभिन्न जनपदों में कब्जाने का आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी पहली बार प्रदेश में पंचायत चुनाव लडी और 40 लाख वोट हासिल कर 84 जिला पंचायत सदस्यों को जिताने में भी सफलता प्राप्त की है। सदस्यता अभियान के तहत छाता विधान सभा में हुए आम आदमी पार्टी के सदस्यता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश भारद्वाज ने यह बात कही। उन्होंने कहाकि छाता विधान सभा का सदस्यता लक्ष्य 25000 है, जिसे सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को मिलकर पूरा करकना है। पार्टी के प्रति लोगों का रूझान बेहद सकारात्मक है। जहां भी सदस्यता कैंप लगाए जा रहे हैं वहां जनता सदस्य बनने को उत्सुक है।
यह आम आदमी पार्टी की नीतियों का ही परिणाम है कि जनता अपने घर से निकल कर कैंप तक पहुंच रही है और पार्टी से जुडने के लिए सदस्यता ले रही है। छाता क्षेत्र के कुल मतदाताओं की तुलना में यह लक्ष्य 10 प्रतिशत से भी कम है। जिसे हासिल करना कोई बडा काम नहीं है। आम आदमी पार्टी की ओर से जनहितैशी मुद्दों को उठाया जा रहा है। उन्होंने कहाकि प्रदेश की जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों ने निराश हो चुकी है और इस सरकार से मुक्ति चाहती है।
आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा से रिक्त हुए स्थान को भरने का काम आम आदमी पार्टी करेगी। सम्मेलन में जिला प्रभारी रानू निगम ने कहाकि जिला पंचायत के चुनाव में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनाव में उतरी और पूरे प्रदेश में चालीस लाख से अधिक वोट हासिल किए। आम आदमी पार्टीे समर्थित 84 जिला पंचायत सदस्य चुनाव भी जीते हैं। सम्मेलन की अध्यक्षता छाता विधान सभा अध्यक्ष चौधरी भूरी सिंह ने की।
सम्मेलन में जिला उपाध्यक्ष भगवान सिंह, विधान सभा प्रभारी उम्मेद सिंह, नीरज सिंह, चंद्रपाल सिंह यदुवंशी, दीपक चौधरी, राधाचरण सौनी प्रधान, नीतू सिंह बघेल, ओमवीर सिंह, दीपक शर्मा, रोहतास सिंह, विक्रम सिंह, बच्चू सिंह, अजीत सिंह, संजय कुमार, तेजा गोहरिया, बलराम, आषुतोष, दर्याब सिंह आदि नेे विचार व्यक्त किए।

From around the web

Trending Videos