Follow us

9 लोगों की मौत के बाद सियासी उबाल, लखीमपुरखीरी जाने से रोका जा रहा है नेताओं को

लखीमपुरखीरी-DVNA। कृषि कानूनों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की टिप्पणी का विरोध कर रहे...
 
9 लोगों की मौत के बाद सियासी उबाल, लखीमपुरखीरी जाने से रोका जा रहा है नेताओं को

लखीमपुरखीरी-DVNA। कृषि कानूनों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की टिप्पणी का विरोध कर रहे किसानों और मंत्री के बेटे के बीच रविवार को हिंसक टकराव में 9 लोगों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। सियासी उबाल के बीच लखीमपुरखीरी में नेताओं को जाने से रोका जा रहा है।
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी लखीमपुर जाने के लिए निकली लेकिन उन्हें सीतापुर के हरगांव में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अखिलेश यादव को भी लखनऊ में हाउस अरेस्ट कर लिया गया है। आप नेता संजय सिंह को भी सीतापुर में रोक लिया गया। भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर आजाद को भी सीतापुर में टोल प्लाजा से हिरासत में ले लिया गया। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि सलमान खुर्शीद और प्रमोद तिवारी को भी नजरबंद किया गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की नजर बंद कर दिए गए हैं। उन्होंने सभी जिला अध्यक्षों से जिला मुख्यालय पर धरना देने और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने का निर्देश दिया है। लखनऊ एयरपोर्ट से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर एस रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की अनुमति नहीं है।
इसके अलावा एसपी आरपी सिंह ने अटरिया से लेकर लखीमपुर के बॉर्डर पर पड़ने वाले लहरपुर कोतवाली पुलिस को अलर्ट कर दिया है। किसी भी विपक्षी दल को भी लखीमपुर जाने के लिए इजाजत नहीं दी गई है।

From around the web

Trending Videos