Follow us

70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा विकास विधायक प्रेम सागर पटेल ने कियाः नागेन्द्र मल्ल

सिसवा बाजार-महाराजगंज(DVNA) । सिसवा विधानसभा क्षेत्र में 70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उससे...
 
70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा विकास विधायक प्रेम सागर पटेल ने कियाः नागेन्द्र मल्ल

सिसवा बाजार-महाराजगंज(DVNA) । सिसवा विधानसभा क्षेत्र में 70 वर्षों में जितना विकास नहीं हुआ उससे ज्यादा विकास भाजपा विधायक प्रेम सागर पटेल द्वारा अपने अल्प साल के कार्यकाल में किया गया, उन्होंने सिसवा को नगरपालिका बनाकर विकास का एक संदेश दिया है, इनके अंदर कुछ कर गुजरने की जज्बा है, कि सिसवा विधानसभा का विकास हो। उक्त बातें भाजपा नेता नागेंद्र मल्ल ने यूपी अबतक से कहा।
उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर हमारे संदर्भ में कुछ भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही हैं जो कि एकदम निराधार है और मैंने किसी के संदर्भ में कुछ भी नहीं कहा है, सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल हमारे सम्मानीय हैं और रहेंगे भी, 70 वर्षों में सिसवा विधानसभा में अनेक विधायक बने लेकिन सिसवा के विकास में कार्य नहीं किया, वही विधायक प्रेम सागर पटेल ने अपने अल्प कार्यकाल में सिसवा नगर पंचायत को नगर पालिका बनाकर जनमानस में संदेश दिया है कि मेरे अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा है।
उन्होंने कहा कि सिसवा को तहसील बनाने के लिए मेरे छोटे अनुज संतोष मल्ल उर्फ अमरेंद्र मल्ल द्वारा विगत वर्षों से प्रयास किया जा रहा है जिसका संज्ञान विधायक जी ने लिया हैं, मुझे आशा एवं पूर्ण विश्वास है कि विधायक जी द्वारा सिसवा को तहसील बनाने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा मेरे और विधायक जी के बीच भ्रामक बातें कर संबंधों को खराब करने का प्रयास किया जा रहा जो पूर्णतः भ्रामक व गलत है वे अपने मनसुबे मे सफल नही होंगे।
उन्होंने कहा कि सिसवा विधानसभा में निचलौल से पूरैना मार्ग का चौड़ीकरण का कार्य विधायक जी द्वारा कराया गया जो शुरू हो गया है, वही ब्लॉक रोड एवं सिसवा-हेवती मार्ग का कार्य भी जल्दी शुरू होगा ऐसा मैं विश्वास रखता हूं।

From around the web

Trending Videos