Follow us

15 करोड़ की मार्फिन के साथ पकड़ा गया बड़ा गैंग, तीन गिरफ्तार, कार भी बरामद

लखनऊ (DVNA)। बाराबंकी जनपद में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही करके मार्फीन तस्करों को लगातार पकड़ा...
 
15 करोड़ की मार्फिन के साथ पकड़ा गया बड़ा गैंग, तीन गिरफ्तार, कार भी बरामद

लखनऊ (DVNA)। बाराबंकी जनपद में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्यवाही करके मार्फीन तस्करों को लगातार पकड़ा जा रहा है। आज सर्विलांस टीम व मोहम्मद पुर खाला पुलिस द्वारा तीन तस्करों को गिरफ्तार कर 15 करोड़ कीमत की 05.110 किलोग्राम मारफीन व तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली स्विफ्ट डिजायर कार के साथ दादन चौराहे से गिरफ्तार किया है।

तस्करी में अवधेश कुमार पुत्र बिजेन्द्र दांगी निवासी चौथा थाना पथरगड्डा जनपद चतरा, झारखण्ड, सद्दाम उर्फ अफसार अहमद पुत्र नियाज अहमद निवासी पारा इब्राहिम थाना असन्द्रा बाराबंकी,कृष्ण कुमार मिश्र पुत्र स्व0 शिवनरेश निवासी 4/697 सेक्टर H जानकीपुरम थाना गुडम्बा आदि लोग शामिल थे।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि अवधेश मारफीन तस्करी का बड़ा सरगना है और इसके द्वारा बड़े पैमाने पर क्रूड माल/फाइन मारफीन अफीम की सप्लाई झारखंड से अन्य राज्यों उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब आदि में की जाती है।

अवधेश के पिता एवं सद्दाम के मामा झारखण्ड में एनडीपीएस के मुकदमें में करीब 04 साल से जेल में बन्द हैं, जेल में मिलाई के दौरान अवधेश और सद्दाम की मुलाकात हुई थी तभी से दोनों इस अवैध कारोबार में शामिल हो गए अभियुक्त सद्दाम व कृष्ण कुमार झारखंड से मारफीन लाते है और बाराबंकी, लखनऊ अयोध्या, गोण्डा आदि जनपदों में सप्लाई करते है।

सद्दाम व कृष्ण कुमार झारखंड से मारफीन लाने के लिए गये थे लेकिन पूरा पैसा ने दे पाने के कारण अवधेश से कहा कि तुम मेरे साथ चलो पैसे भी ले लेना और मारफीन की सप्लाई भी करवा देगें इस पर अवधेश इन लोगों के साथ पैसे लेने एवं मारफीन सप्लाई करने के लिए स्वयं यहां आया था और पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

तस्करी में शामिल तीनो लोगो के विरूद्ध थाना मोहम्मदपुर खाला में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
संवाद राकेश पांडेय

From around the web

Trending Videos