कोरोना महामारी पर CMS छात्रों के रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण 16 जनवरी को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के प्रतिभाशाली छात्रों के रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण 16 जनवरी को...
 
कोरोना महामारी पर CMS छात्रों के रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण 16 जनवरी को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के प्रतिभाशाली छात्रों के रेडियो कार्यक्रम का प्रसारण 16 जनवरी को सायं 5.00 बजे आकाशवाणी, लखनऊ से किया जायेगा। इन कार्यक्रमों में ‘कोरोना और दुनिया’ विषय पर सी.एम.एस. छात्रों की वार्ता व लघु नाटिका प्रमुख हैं।

आकाशवाणी पर कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले छात्रों में त्रिशला परिसा रैना, अयान अहमद, आदित्य कुमार, मैत्रेयी श्रीवास्तव, मान्यता चतुर्वेदी, तनिष्क सोनकर, अंशिका राजपूत और पलक यादव शामिल हैं। सी.एम.एस. ये सभी 8 छात्र आकाशवाणी, लखनऊ द्वारा आयोजित ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ ऑडीशन के विजेता हैं।

श्री शर्मा ने बताया कि इन कार्यक्रमों के अन्तर्गत सी.एम.एस. छात्र जहाँ एक ओर कविता पाठ व गायन के जरिये ‘नारी के उज्जवल भविष्य और आने वाले नए युग की तस्वीर’ प्रस्तुत करेंगे तो वहीं दूसरी ओर अपनी वार्ता के ज़रिये ‘भारतीय संस्कृति द्वारा कोविड से बचाव’ के बारे में श्रोताओं को जागरूक करेंगे। सी.एम.एस. के रेडियो कोआर्डिनेटर श्री हर्ष बावा ने छात्रों की रिहर्सल कराई जबकि सुश्री दिव्या मेहता ने स्क्रिप्ट लेखन में सहयोग किया। आकाशवाणी की ओर से इन कार्यक्रमों का निर्देशन डा. अनामिका श्रीवास्तव ने किया।

From around the web

Trending Videos