Follow us

ज़मीन के ख़ातिर जीजा ने की साले की हत्या

रामपुर-DVNA। दौलत की चाहत इंसान को अंधा बना देती है यह बातें अक्सर हमें किस्से...
 
ज़मीन के ख़ातिर जीजा ने की साले की हत्या

रामपुर-DVNA। दौलत की चाहत इंसान को अंधा बना देती है यह बातें अक्सर हमें किस्से कहानियों मे सुनने या फिल्मों में देखने को मिलती है । लेकिन कुछ इसी तरह का सच्चाई से भरा मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब एक सौतेले जीजा ने जमीन जायदाद पाने की हसरत अपने मन मे पालते हुए । अपने इकलौते साले की गला घोट का हत्या कर डाली । पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
जनपद रामपुर के थाना टांडा क्षेत्रान्तर्गत एक गांव निवासी रामगोपाल ने दो शादी की थी उसकी पहली पत्नी से एक लड़की थी जिसकी शादी कई साल पहले कर दी गई थी वही उसकी दूसरी पत्नी से एकमात्र पुत्र था । रामगोपाल का दामाद उसके घर आया और मौका पाकर दामाद दम उसके पुत्र को गला दबाकर मौत की गहरी नींद मैं सुला दिया । इस घटना के बाद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई जब लोगों द्वारा हत्यारे जीजा से उसको मार डालने का कारण पूछा गया तो उसने साले की मौत के बाद सारी जायदाद के वारिस के तौर पर पत्नी के नाम दर्ज होने के लालच में अंजाम देना बताया, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल एक्शन लेते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया । 
अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह के मुताबिक रामगोपाल धनूपुरा गांव का रहने वाला है उसकी पहली पत्नी से एक बेटी गीता है उसके बाद उसकी दूसरी पत्नी से उसका एक बेटा अर्जुन है उसने अपनी बेटी की शादी नंदकिशोर से कर दी है नंदकशोर अपनी ससुराल आया था और उस ने जमीन के लालच में अपने सौतेले साले अर्जुन की गला दबाकर हत्या कर दी। मौके से नंदकिशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

From around the web

Trending Videos