Follow us

सिसवा PHC पर स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याओं को लेकर इंकलाबी नौजवान ने दिया धरना

महराजगंज-DVNA। सिसवा नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डाक्टरों की तैनाती के साथ ही स्वास्थ्य...
 
सिसवा PHC पर स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याओं को लेकर इंकलाबी नौजवान ने दिया धरना

महराजगंज-DVNA। सिसवा नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डाक्टरों की तैनाती के साथ ही स्वास्थ्य सम्बंधित समस्याओं को लेकर आज इंकलाबी नौजवान सभा के बैनर तले धरना दिया जा रहा है।
इंकलाबी नौजवान सभा के बैनर तले धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि सिसवा में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व द्वारिका दास केडिया महिला चिकित्सालय के क्षेत्र में लगभग ढाई लाख की जनसंख्या आती है लेकिन इन अस्पतलों की स्वास्थ्य सुविधाएं इतनी खराब है कि छोटी छोटी बिमारियों के लेकर जिला अस्पताल जाना पड़ता है।
उन्होने प्रभारी चिकित्साधिकारी को सम्बोधित मांग पत्र में लिखा है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिसवा में अल्ट्रासाउंड मशीन, एक्सरे मशीन और हर प्रकार की जांच व दवाइयां उपलब्ध करायी जाए, हड्डी के डॉक्टर, दाँत के डॉक्टर, बच्चों के डॉक्टर, महिलाओं के बीमारी के लिये महिला डाक्टर का प्रबंध किया जाए, शुद्व पानी, मरीजों के बैठने का प्रबंध और बेड की संख्या बढाई जाए, अस्पताल के आसपास और शौचालय की सफाई की गारंटी की जाए।
धरने पर इंकलाबी नौजवान सभा के जिला सचिव संजय निषाद, हरीश भाई, का0 बक्शीस अली, मोहन गुप्ता, अनिल गुप्ता, कृण्णा निषाद, प्रेमलाल गुप्ता, रामपाल विश्वकर्मा, मुकेश निषाद, दिनबन्धु यादव, अजीमुल्लाह, रामधनी, फागू चौहान बैठे हुए थे।

From around the web

Trending Videos