Follow us

विधायक प्रकाश का प्रयास: कायाकल्प के साथ रिंग रोड का चौड़ीकरण, हुआ भूमि पूजन

बांदा-डीवीएनए। सदर विधायक प्रकाश दिवेदी के प्रयास से जिले की बाई पास रिंग रोड के...
 
विधायक प्रकाश का प्रयास: कायाकल्प के साथ रिंग रोड का चौड़ीकरण, हुआ भूमि पूजन

बांदा-डीवीएनए। सदर विधायक प्रकाश दिवेदी के प्रयास से जिले की बाई पास रिंग रोड के दुर्दिन अब समाप्त हो जायेगे। इस रिंग रोड का चौड़ीकरण के साथ ही इसके सुदृढ़ीकरण एवं अवशेष भागका भी कार्यअब शुरू होगा।इसकी लागत 12171.45 लाख स्वीकृत हुई है। सदर विधायक ने इसके लिये सांसद आरकेपटेल के साथ भूमि पूजन किया।इसके साथ ही नवाब टैंक में उच्च शिखर राष्ट्रीयध्वज 151फिट की स्थापना के लिये भी भूमि पूजन का ऐतिहसिक कार्य वैदिक रीति एवं मँत्रोचारण के बीच किया गया।
आपको बता दें की रिंग रोड बाई पास अभी फोर लेन ही अधूरी बनी थी। वर्तमान में यह लगभग पूरी तरह ध्वस्त भी थी, इसके चलते वाहनों का निकलना बड़ा ही दुष्कर हो गया था। सदर विधायक प्रकाश दिवेदी इसरिंग रोड का चौड़ीकरण के साथ ही कायाकल्प और अधूरे निर्माण को पूरा कराने के लिये काफी दिनों से उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्या जिनके पास पीडब्लूडी विभाग है उनके संपर्क में थे। कार्ययोजना को स्वीकृति भी मिल चुकी थी, पर निर्माण शुरू होने में कोरोना की पहली और दूसरी लहर बाधक बनी रही, अब रिंग रोड के पूरा होने एवं कायाकल्प से हल्के एवं भारी वाहन फर्राटे से अपना सफर तय करेंगे।
इसके पूर्व नवाब टैंक परिसर में151फिट उच्च शिखर राष्ट्रीय ध्वज स्थापना कार्य के लिये भी विधायक प्रकाश एवं सांसद आरके पटेल ने भूमि पूजन किया।जिलाधिकारी आनंद सिंह ने बताया की यहां ओपेन जिम, बेबी पार्क, पुष्प बिहार,जोगिंग ट्रैक,सरोवर में फ्लोटिंग फाउंटेन एवं बोटिंग व्यवस्था की योजना भी आयुक्त दिनेश सिंह के निर्देश पर व्यवस्थित की जाएगी। यह सरोवर रमणीक स्थल हो जायेगा।। इन अवसरों आयुक्त दिनेश सिंह,आईजी के सत्य नारायण, जिलाधिकारी आनंद सिंह, एसडीएम सदर सुधीर कुमार,भाजपा जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद,युवा नेता रजत सेठ एवं अन्य पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ता एवं कार्यदाई संस्था के अधिकारी भी मौजूद रहे।
संवाद विनोद मिश्रा

From around the web

Trending Videos