Follow us

वाश वेसिन में हाथ धो रही किशोरी ट्रेन से नीचे गिरी,स्वजन पहुंच गए थे अलीगढ़

कानपुर-डीवीएनए। पनकी स्टेशन के पास बुधवार तड़के ट्रेन में स्वजन के साथ सफर कर रही...
 
वाश वेसिन में हाथ धो रही किशोरी ट्रेन से नीचे गिरी,स्वजन पहुंच गए थे अलीगढ़

कानपुर-डीवीएनए। पनकी स्टेशन के पास बुधवार तड़के ट्रेन में स्वजन के साथ सफर कर रही किशोरी अचानक नीचे जा गिरी। जिसे देख स्थानीय निवासी ने जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पीआरबी ने घायल किशोरी को पास के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। किशोरी के होश में आने के बाद पुलिस ने स्वजन को फोन कर घटना की जानकारी दी। अलीगढ़ से वापस कानपुर लौटे स्वजन लड़की को अपने साथ लेकर चले गए।
पश्चिम बंगाल में रहने वाले मोहम्मद खुर्शीद अपनी 13 वर्षीय बेटी आफरीन व पत्नी मुमताज के साथ संपर्क क्रांति से दिल्ली जा रहे थे, तभी पनकी स्टेशन के पास ट्रेन में शौचालय जाते समय बुधवार तड़के आफरीन चलती ट्रेन से नीचे जा गिरी। सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले डी ब्लॉक निवासी आरके बाजपेई ने ट्रैक किनारे घायल पड़ी लड़की को देख पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायल किशोरी को पास के निजी हॉस्टिपल में भर्ती कराया।
जानकारी पर हॉस्पिटल पहुंची पनकी पुलिस ने किशोरी के होश में आने के बाद स्वजन को फोन कर घटना की जानकारी दी,लेकिन तब तक स्वजन अलीगढ़ पहुंच चुके थे। वहीं किशोरी ने बताया कि शौचालय जाते समय गेट के सामने लगे वाश वेसिन में वह अपने हाथ धो रही थी। तभी तेज झटका लगने से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रैक के किनारे गिर गई थी। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन अलीगढ़ में ट्रेन से नीचे उतर गए और मामले की जानकारी अलीगढ़ जीआरपी को दी। जिस पर जीआरपी ने मोहम्मद खुर्शीद व उसकी पत्नी को कानपुर की ओर आ रही गाड़ी में बैठा कर वापस भेज दिया। हॉस्पिटल पहुंचे पिता ने बताया कि बेटी आफरीन ऊपर की बर्थ में सो रही थी, उन्हें पता ही नहीं चला कि बेटी शौचालय गई है।
पुलिस से सूचना मिलने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। पनकी थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी प्राथमिक उपचार के बाद पूरी तरह स्वस्थ है। डॉक्टर द्वारा लड़की को डिस्चार्ज करने के बाद उसे उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

From around the web

Trending Videos