Follow us

लॉकडाउन के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार, मजदूर ने कर ली खुदकुश

मथुरा (DVNA)। लॉकडाउन के बाद कामकाज गंवाने का असर किस तरह से गरीब और मध्यम...
 
लॉकडाउन के बाद आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार, मजदूर ने कर ली खुदकुश

मथुरा (DVNA)। लॉकडाउन के बाद कामकाज गंवाने का असर किस तरह से गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों पर पड रहा है। इस का असर यहां वहां दिखाई दे रहा है। होली गेट के अन्दर चूना कंकड़ वाली गली में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पत्नी ने पति की आत्महत्या का कारण आर्थिक तंगी बताया।
मौके पर पहुंचंी पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरु कर दी है। होली वाली गली स्थित चूना कंकड़ वाली गली निवासी चमन ने रात को अपने ही घर के एक कमरे में फांसी की फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जैसे ही कमरे में चमन को लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। पत्नी सहित परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि विगत दिनों मकान में बंटवारे को लेकर भाइयों में झगड़ा हुआ था मृतक युवक चमन मूलरुप से सिकंदराराऊ का रहने वाला था। वह पिछले दस सालों से मथुरा में किराए के मकान में रह रह मजदूरी कर अपने परिवार का भरणपोषण कर रहा था।
वहीं मृतक चमन की पत्नी ने बताया कि वह लॉकडाउन में कामकाज बंद होने पर वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। मकान का तीन माह का किराया बकाया हो गया। अपनी सास से एक हजार रुपए लाकर मकान मालिक को दिए थे। वह पिछले दिनों अपने गांव सिकंदारराऊ अपने पैतृ़क घर गए थे। उसका भाइयों से मकान के बंटरवारे को लेकर पिछले दिनों झगड़ा हुआ था। भाई हिस्सा नहीं दे रहे हैं। इस कारण चमन ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। कोतवाली प्रभारी सूर्यप्रकाश शर्मा का कहना है कि चमन शराब पीने का आदि था। वह शराब बहुत पीता था। उसने आत्महत्या कर ली है। जांच की जा रही है।

From around the web

Trending Videos