Follow us

लगना चाहिए 15 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन

प्रयागराज-डीवीएनए। सर्व उद्योग व्यापार मंडल संबद्ध अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, प्रयाग केमिस्ट एसोसिएशन फुटकर...
 
लगना चाहिए 15 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन

प्रयागराज-डीवीएनए। सर्व उद्योग व्यापार मंडल संबद्ध अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, प्रयाग केमिस्ट एसोसिएशन फुटकर की आज हुई बैठक कोरोना का मुद्दा ही केंद्रित रहा। मंडल प्रभारी मनीष कुमार गुप्ता, महानगर अध्यक्ष लालू मित्तल ने कहा कि कोरोना महामारी से लडना है तो सबसे पहले इसकी चेन को तोडना होगा, जिसके लिए 15 दिन का संपूर्ण लॉकडाउन पूरे भारतवर्ष में केंद्र सरकार को लगाना चाहिए।
लालू मित्तल ने संक्रमित होम आइसोलेशन वाले मरीजों के घर आरआरटी टीम के ना पहुंचने के कारण परिजनों द्वारा खुद से दवा की दुकानों पर दवा लेना और दवा देना दोनों ही बहुत चिंताजनक है। दवा के फुटकर दुकानदारों से यह अपील की गई है की अपने मनसे बिना डाक्टर के पर्चे के कोई भी दवा ना दें। सिपला कंपनी के प्रमुख वितरक शादाब भाई द्वारा रात में 2.00 बजे तक मरीजों को रेमदेसीविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने के लिए साधुवाद दिया। इस कठिन समय में सभी दवा व्यापारियों की जिम्मेदारी समाज के प्रति बहुत अधिक बढ़ जाती है जिसे हमें सेवा भाव से पूरा करना है। दिन-रात मरीजों को इंजेक्शन और व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए औषधि निरीक्षक गोविंद लाल गुप्ता की भी सराहना की गई और उनको साधुवाद दिया गया।
बैठक का संचालन कर रहे संरक्षक राजीव कृष्ण श्रीवास्तव ने बताया संपूर्ण लॉकडाउन के लिए पूरा व्यापार मंडल सहमत है। प्रदेश मंत्री सुशांत केसरवानी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य से यह मांग किया की आज के समय के पहिली प्राथमिकता लोगों की जान बचाने की है। कोरोना से कई व्यापारियों की जान गई है इसलिए कुछ इलाकों को चिन्हित करके लॉकडाउन लगाने की जगह सम्पूर्ण लॉकडाउन आज की जरूरत है। इन बातों को लोकनाथ के अध्यक्ष निखिल पांडेय, शाहगंज अध्यक्ष अंजनी केसरवानी, ठठेरी बाजार के अध्यक्ष अशीष केसरवानी ने भी अपनी सहमति दी।
मीटिंग का संचालन अध्यक्ष मुसाब खान और युवा अध्यक्ष नमन ज्योत सिंह रॉयल सरदार द्वारा किया गया। आज की मीटिंग में आनंद जी टंडन, अन्नु केसरवानी, नीरज जयसवाल, कृष्ण कुमार गुप्ता, रवि गुप्ता, अर्चित मध्यान, प्रशांत पांडे, सुशील जायसवाल, अमित सिंह बबलू, नीरज जायसवाल, राम जी जैन, संजय अग्रवाल एसएस ट्रेडर्स के शादाब भाई नानक मेडिकल, गुप्ता मेडिकल, जंगवान मेडिकल, हरेन्द्र सिंह लाली सरदार, संजीव मेहरोत्रा, अवंतिका टंडन, स्मृति श्रीवास्तव, हीना खान, विशाल वर्मा, शरद केसरवानी, सौरभ गुप्ता, शिवम कसेरा, मुकेश गुप्ता, राम जी जैन, संजय अग्रवाल, दिलीप कुमार काके, सतीश केसरवानी, ओम प्रकाश गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे।

From around the web

Trending Videos