Follow us

रॉन्ग कॉल से प्रेमी को दिल दे बैठी विवाहित, दूसरे प्रेमी का ट्विस्ट आने पर पहले प्रेमी ने की थी हत्या

हरदोई-DVNA। कछौना थानांतर्गत मोबाइल से रॉन्ग कॉल के बाद प्रेम प्रसंग प्रेमिका की हत्या में...
 
रॉन्ग कॉल से प्रेमी को दिल दे बैठी विवाहित, दूसरे प्रेमी का ट्विस्ट आने पर पहले प्रेमी ने की थी हत्या

हरदोई-DVNA। कछौना थानांतर्गत मोबाइल से रॉन्ग कॉल के बाद प्रेम प्रसंग प्रेमिका की हत्या में बदल गया। प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी व उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कछौना पुलिस ने हत्या का खुलासा किया।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि थाना कछौना के बरुआ गांव में 14 नवंबर की शाम एक महिला की गला रेतकर हत्या हो गई थी। वहीं, पुलिस अधीक्षक अजय पांडे ने हत्या का खुलासा करने के लिए थाना कछौना, एसओजी सर्विलांस व टीम को लगाया था। इसके बाद ढूंढते हुए अंत में पुलिस ने हत्यारों के पास तक पहुंच गई। इसके अलावा हत्या करने वाले थाना हरियावां के गुलरिया गांव निवासी इस्लाम पुत्र रहीस व उसके साथी मोहित पुत्र रामदत्त निवासी तकिया नवादा थाना माधौगंज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुख्य आरोपी इस्लाम का एक वर्ष पूर्व रॉन्ग कॉल एक लड़की के फोन पर लग गया था। इसके बाद दोनों की बातें फोन पर होने लगी। आरोपी ने बताया कि महिला का पति बाहर रहता था। इस कारण लगातार उसकी फोन पर घंटों बातें होने लगी। धीरे-धीरे यह बातें प्रेम प्रसंग में बदल गई। दोनों के बीच प्रेम इतना बढ़ गया कि इस्लाम ने उस महिला से शादी का प्रस्ताव रख दिया। शादीशुदा तबस्सुम ने प्रेमी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। प्रेमिका का यह इंकार उसकी जान का दुश्मन बन गया।
आरोपी ने बताया कि अपने साथी मोहित के साथ 14 नवंबर को महिला को बात करने के लिए घर से बाहर बुलाया। इसी बीच मौका देखकर उन्होंने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया और एक ही बार में उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी प्रेमिका का मोबाइल लेकर भाग गए। पुलिस अधीक्षक अजय पांडे के कुशल नेतृत्व में पुलिस ने दोनों आरोपियों को आला कत्ल के सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

From around the web

Trending Videos