Follow us

रेलवे का टीटी निकला वाहन चोरों का सरगना

सहारनपुर-DVNA। एसपी सिटी ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया हैं, पुलिस ने आरोपियों के...
 
रेलवे का टीटी निकला वाहन चोरों का सरगना

सहारनपुर-DVNA। एसपी सिटी ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया हैं, पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 दुपहिया वाहन और एक चाकू बरामद किया है, सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात पुलिस ने रेलवे के एक टीटी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 4 दुपहिया वाहन व एक अवैध चाकू बरामद किया है। रेलवे टीटी नौकरी से लौटते समय बाइक चोरी करता था और कबाड़ी को बेच देता था। पुलिस ने बताया कि वह खुद में गाड़ी को काटने में एक्सपर्ट है।
पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारवार्ता में एसपी सिटी राजेश कुमार ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि थाना देहात इंस्पेक्टर संतोष यादव ने चेकिंग के दौरान 12 अक्टूबर की शाम को पहाड़पुर से 05 शातिर पाहन चोर विकल राणा उर्फ विक्की, फुरकान, सागर, सुरेश व सोबान उर्फ भोलू को चोरी की 03 स्कूटी, 01 मोटर साइकिल व 01 नाजायज चाकू सहित गिरफ्तार किया है।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी टीटी विकल राणा अंबाला रेलवे में टीटी के पर पर कार्यरत है। आरोपी की नोकरी मृतक आश्रित में लगी है। पुलिस ने अंबाला रेलवे विभाग में भी जानकारी ली। जिसमें आरोपी टीटी की फीडबैक निगेटिव मिली। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी टीटी शराब के नशे में गाड़ी की चोरी करता था। एसपी सिटी ने बताया कि यह गिरोह का सदस्य है। इसके साथ एक कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया है।
थाना कोतवाली देहात पुलिस ने धारा सम्बंधित धाराओं व आर्म्स एक्ट में पंजीकृत मुकदमा दर्ज किया है।
एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी कबाड़ी सोबान के पास से एक अपाचे मोटर साइकिल नंबर HR 02Q-1096, व 3 स्कूटी बिना नंबर की बरामद हुई है।

From around the web

Trending Videos