Follow us

राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत ने बकरीद से पूर्व बैठक कर लोगों को किया जागरूक

गोरखपुर-DVNA। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत गोरखपुर इकाई द्वारा ईद उल अजहा (बकरीद) के पूर्व संध्या पर...
 
राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत ने बकरीद से पूर्व बैठक कर लोगों को किया जागरूक

गोरखपुर-DVNA। राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत गोरखपुर इकाई द्वारा ईद उल अजहा (बकरीद) के पूर्व संध्या पर महानगर कैंप कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो.मिन्नतुल्लाह ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत देश त्योहारों का देश है और हम सब यहां पर एक साथ मिलजुल कर के हर त्यौहार मनाते हैं यही भारत देश की विशेषता है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सरदार जसपाल सिंह ने कहा कि कोविड-19 अंतिम चरण में है इसलिए हमें सावधानी पूर्वक परंपरागत तरीके से त्यौहार को मनाना चाहिए और लोगों को इसके लिए जागरूक करना चाहिए। जो राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत का उद्देश्य भी है।
प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद आकिब ने कहा कि बकरीद के त्यौहार में हमें इस बात का ख्याल रखना चाहिए की सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन हर एक व्यक्ति करें। जिला सदस्य हाजी जलालुद्दीन कादरी ने कहां की इस अवसर पर जिला प्रशासन को चाहिए कि वह मोहल्लों और ईदगाहो की सफाई का पूर्णता ख्याल रखें और नगर निगम शहर के आम लोगों का निरंतर सहयोग करें जैसे कि वह पिछले वर्षों में करता चला आ रहा है। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी राज शेख ने कुर्बानी का त्योहार के अवसर पर आपसी मेल मिलाप को पैदा करें और आपसी बुराइयों को दूर करें और एक दूसरे को गले लगाकर मुबारकबाद पेश करें।
इस अवसर पर डॉक्टर के शर्मा, सैयद इरशाद अहमद, एडवोकेट अनीस अहमद, शकील शाही, मोहम्मद जिकरुल्लाह, सिराज सानू, राशिद कलीम अंसारी, अरविंद श्रीवास्तव, मोहम्मद यासिर, मोहम्मद अयान, अबूजर, गुलफाम, मोहम्मद नूर, इज्जत गोरखपुरी आदि मौजूद रहे।

From around the web

Trending Videos