Follow us

योगी सरकार में खाकी बेलगाम, पत्रकार को पट्टे से पीटा

बांदा-डीवीएनए। जिले के पत्रकार देवानंद सिंह पर पुलिसिया आत्याचार। वाह-पुलिस वाह। खाकी का इतना गुमान!...
 
योगी सरकार में खाकी बेलगाम, पत्रकार को पट्टे से पीटा

बांदा-डीवीएनए। जिले के पत्रकार देवानंद सिंह पर पुलिसिया आत्याचार। वाह-पुलिस वाह। खाकी का इतना गुमान! आखिर क्यों और किसकी शह पर? उच्च अधिकारी क्या लेगें इस मामले को संज्ञान में। अत्याचार की पराकाष्ठा यह है कि पत्रकार को थाने ले जाकर पट्टे से पीटा। इतना ही नहीं कई धाराएं लगाकर फर्जी मुकदमा लिख दिया! इसके पहले भी कई मुकदमे पुलिस जबरन लगा चुकी है। आपको बता दे की इस समय सत्ता का नशा चढ़ कर बोल रहा है ।पूरा मामला समझिए जो जिले के चिल्ला कस्बे का है।
यहां पत्रकार देवानंद सिंह का मकान है। कुछ दूर पर अमित कुमार का मकान है जो की बीजेपी में मंडल अध्यक्ष पैलानी है।पत्रकार देवानंद सिंह के छोटे भाई से विवाद हो गया, क्यों की अमित शराब के नशे में धुत्त था उसको लेकर विवाद को हटाया गया लेकिन वही दूसरी तरफ सत्ता का नशा होने की वजह से पुलिस को अपनी तरफ मिलाकर पूरे परिवार को थाने में बंद करा दिया। पत्रकार देवानंद सिंह ने फरियाद की साहब मैं पत्रकार हूँ मुझे छोड़ दीजिए मैं तो मामले में था ही नही, लेकिन थाना इंचार्ज ने पट्टे से पिटाई कर के कई धाराओं में मुकदमा लिख दिया।
थाना इंचार्ज चिल्ला ने कहा कि पत्रकार हो इसी लिए तुम्हे मारा जा रहा है, वाह रे योगी सरकार में खाकी का गुमान। इस प्रकरण की जांच हो दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए।
संवाद विनोद मिश्रा

From around the web

Trending Videos