Follow us

मुख्य सड़कों पर तो उजाला है साहब, नौका टोला आए, वर्षों से अंधेरा कायम है

महराजगंज-DVNA। सिसवा नगर पालिका परिषद अन्तर्गत अबतक सड़कों को उजाला करने के लिए दोनों हाथों...
 
मुख्य सड़कों पर तो उजाला है साहब, नौका टोला आए, वर्षों से अंधेरा कायम है

महराजगंज-DVNA। सिसवा नगर पालिका परिषद अन्तर्गत अबतक सड़कों को उजाला करने के लिए दोनों हाथों से रूपये खर्च किया जा जा रहा है लेकिन मुख्य सड़कों को छोड़ दे तो कई मुहल्लों में आज भी अंधेरा कायम है, वहां वर्षो से उजाला नही हुआ, ऐसे में सवाल उठता है क्या नगर पालिका परिषद मुख्य सड़कों पर ही उजाला कर वाहवाही लूटना चाहता है ?
बताते चले कि सिसवा नगर पालिका परिषद अन्तर्गत पड़ने वाले मुहल्लों व मुख्य सड़कों पर उजाला करने के लिए अब तक लाखों रूपये खर्च कर स्ट्रीट लाईट व हाइमास्ट लगाने का कार्य बड़ी तेजी से चल रहा है, इस में अब तक कितले लाख रूपये खर्च किये जा चुके है यह तो अलग है लेकिन मुख्य सड़कों को छोड़ कर अगर मुहल्लों की तरफ चले तो कई मुहल्लों में आज भी अंधेरा कायम है, ऐसे में लगता है नगर पालिका परिषद के अधिकारी सिर्फ मुख्य सड़कों को ही उजाला दे कर सब कुछ चकाचक दिखाना चाहते है।
नगर के ही नौका टोला में अन्दर हरिजन बस्ती तक पिछले कई सालों से अंधेरा कायम है, बिजली खम्भों पर स्ट्रीट लाइट लगा है लेकिन सिर्फ दिखावा है, वर्षो से जला नही, एक दो खम्भों पर दो-तीन महिने पहले नया स्ट्रीट लाइट लगा लेकिन एक क्वालीटी ऐसी कि एक सप्ताह में ही आंख मारने लगा फिर आंख मारना भी बंद कर दिया।

From around the web

Trending Videos