Follow us

मतगणना स्थलों पर उड़ रहीं हैं गाइडलाइंस की धज्जियां

आगरा। पंचायत चुनाव की मतगणना ताजनगरी के 15 केंद्रों पर सुबह 8 बजे शुरू हो...
 
मतगणना स्थलों पर उड़ रहीं हैं गाइडलाइंस की धज्जियां

आगरा। पंचायत चुनाव की मतगणना ताजनगरी के 15 केंद्रों पर सुबह 8 बजे शुरू हो चुकी है। चुनावों के पूरे परिमाण आने में पूरा दिन लग सकता है। ज़िला प्रशासन की ओर से दो शिफ्टों में करीब 4180 कर्मचारी मतगणना कर रहे हैं।

मतदानकर्मियों के लिए 321 टेबल लगाई गई हैं। जहां सुबह से ही मतगणना चल रही है। मतदान स्थलों एजेंटों की पर लंबी लंबी लाइनें लगी हुई हैं। कोविड के नियमों की धज्जियाँ उड़ती साफ दिखाई दे रही है। सभी मतदान अभिकर्ता लाइनों में बिना दो ग़ज़ के दूरी का पालन नहीं करते हुए। दिख रहे हैं। मतगणना में सबसे पहले ग्राम पंचायत सदस्य उसके बाद प्रधान औऱ क्षेत्र सदस्य के बाद अंत मे ज़िला पंचायत सदस्यों का परिणाम आएगा।

ज़िला प्रशासन की ओर से मतगणना स्थलों पर कड़ीं सुरक्षा व्यवस्था की गई है। जिलाधिकारी प्रभु एन0 सिंह द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज के साथ त्रिस्तरीय सामान्य निर्वाचन-2021 की मतगणना के चलते एन0 डी0 डिग्री काॅलेज ब्लाॅक बरौली अहीर का निरीक्षण कर सुरक्षा/अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं का सत्यापन किया गया। आगरा में कोविड-19 सुरक्षा मानकों के साथ मतगणना प्रारम्भ करायी गयी। इसके बावजूद मतगणना में लोगों का हुजूम देखा गया जो कोरोना गाइडलाइंस को ताख में रखकर लाइनों में लगे हुए हैं।

From around the web

Trending Videos