Follow us

भाजपा नेता ने छुडाया पुलिस पर हमला करने वाले अपराधी को, शीर्षस्थ नेताओं तक पहुंच मामला

कानपुर-डीवीएनए। शहर में चर्चित भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में आए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस हिरासत...
 
भाजपा नेता ने छुडाया पुलिस पर हमला करने वाले अपराधी को, शीर्षस्थ नेताओं तक पहुंच मामला

कानपुर-डीवीएनए। शहर में चर्चित भाजपा नेता की बर्थडे पार्टी में आए हिस्ट्रीशीटर को पुलिस हिरासत से छुड़ाने का मामला अब शीर्षस्थ नेताओं तक पहुंच गया है। पार्टी के आला नेताओं से निर्देश मिलने के बाद स्थानीय इकाई ने प्रकरण में शामिल रहे नारायण सिंह भदौरिया को जिला मंत्री पद से हटा दिया है। यह फैसला बुधवार को हुई घटना के बाद बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष द्वारा कराई गई प्राथमिक जांच के बाद लिया गया है।
बता दे कि,बीते 10 दिन पहले ही भाजपा के एक अन्य जिला मंत्री यज्ञेश गुप्ता ने संगठन पर भ्रष्टाचार और विरोधी नीति अपनाए के आरोप लगाते हुए पद से इस्तीफा दिया था। वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से आए थे और इस्तीफे के बाद वापस संघ में ही कार्य करने की इच्छा जताई थी। इसके बाद भी संगठन स्तर पर उनके आरोपों पर ध्यान नहीं दिया गया और न ही परखा गया कि क्या गड़बड़ चल रही है। अब उसका खामियाजा सबके सामने सड़क पर खुल कर आ गया है। बुधवार को नारायण सिंह भदौरिया की बर्थडे पार्टी में कार्यक्रम स्थल के बाहर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने के लिए पुलिस से हुए बवाल के बाद हकीकत सामने आ गई है। पुलिस की अभी तक की जांच में पार्टी में कई ऐसे लोग शामिल थे,जिन पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
बुधवार की दोपहर घटना के बाद भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने अपने स्तर से जांच कराई थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोष सिद्ध होने के बाद कार्यवाही की जाएगी। इसके बाद गुरुवार सुबह जिला संगठन सक्रिय हुआ। दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ.वीना आर्या ने नारायण सिंह भदौरिया को जिला मंत्री पद से हटा दिया है। उन्होंने तीन सदस्यीय कमेटी भी गठित करने की घोषणा की जो 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी। इसे क्षेत्र और प्रदेश नेतृत्व को भेजा जाएगा।

From around the web

Trending Videos