Follow us

बकरा व्यापारी से क्राईम ब्रांच अधिकारी बनकर लूट लिया 10.45 लाख

फिरोजाबाद (DVNA)। जिले में एक बकरा व्यापारी और उसके साथियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने...
 
बकरा व्यापारी से क्राईम ब्रांच अधिकारी बनकर लूट लिया 10.45 लाख

फिरोजाबाद (DVNA)। जिले में एक बकरा व्यापारी और उसके साथियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने 10 लाख 45 हजार रुपये लूट लिए. पीडि़त के मुताबिक बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताकर उसकी लोडर गाड़ी को रुकवा लिया और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर बंधक बना लिया। बदमाशों ने व्यापारी से पैसे लूटने के बाद उन्हें एक खेत मे छोड़कर फरार हो गए।
थाना जसराना क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद निवासी चंद्रभान पुत्र दिवारीलाल बकरे बेचने और खरीदने का व्यापार करते हैं. बुधवार को वह मैक्स गाड़ी से हाथरस के सिकंदराराऊ में लगने वाली पैंठ में बकरा खरीदने के लिए जा रहा था. उनके साथ उनका एक साथी साहिल पुत्र मोहन निवासी आगरा और मैक्स चालक संजू पुत्र विजय निवासी कायथा थाना नारखी भी थे. वह सभी अभी थाना एका क्षेत्र के गांव फरीदा मोड़ स्थित भऋे के समीप पहुंचे ही थे कि तभी कार सवार बदमाशों ने मैक्स गाड़ी रुकवा ली।
पीडित व्यापारी के मुताबिक बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए हथियार दिखाए और मैक्स गाड़ी को रुकवा लिया. बदमाशों ने हथियारों के बल पर तीनों को मैक्स गाड़ी से नीचे उतारकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया. अपने एक साथी को मैक्स पीछे लेकर आने के निर्देश देने के बाद वह आगे बढ़ गए. बाद में बदमाश मैक्स गाड़ी को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए, जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए.बदमाश बकरा व्यापारी के पास रखी करीब 10 लाख 45 हजार रुपये की नकदी लूटने के बाद तीनों के मुंह पर टेप लगाकर फरार हो गए. बदमाशों के फरार होने के बाद पीडित थाने पहुंचे, जहां पुलिस को घटना से अवगत कराया. घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की है।
इस संबंध में जसराना सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में व्यापारी से तहरीर ली गई है. व्यापारी बदमाशों की संख्या भी नहीं बता पा रहा है. इसी व्यापारी ने दो साल पहले भी जसराना थाने में 10 लाख लूट की एफआईआर दर्ज करायी थी जो फर्जी निकली थी. उन्होंने बताया कि व्यापारी जो तहरीर देगा उसके मुताबिक केस दर्ज जांच पड़ताल की जायेगी।

From around the web

Trending Videos