Follow us

प्रेमी से मिलने गई बेटी पर बाप ने धारदार हथियार से किया हमला

रायबरेली-DVNA। प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका पर उसके पिता ने प्रेमी के सामने ही गड़ासे...
 
प्रेमी से मिलने गई बेटी पर बाप ने धारदार हथियार से किया हमला

रायबरेली-DVNA। प्रेमी से मिलने गयी प्रेमिका पर उसके पिता ने प्रेमी के सामने ही गड़ासे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। प्रेमी व उसके परिजनों ने किसी तरह लड़की की जान बचाई। घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 व एम्बुलेन्स ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं मामले में पुलिस कार्यवाही के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है।
जानकारी के अनुसार बुधवार सायं 4 बजे महेशपुर, सेमरौता जिला अमेठी की रहने वाली आफरीन अपने प्रेमी गंगा पुर कुटी मजरे बारीगोहन्ना थाना महराजगंज निवासी सलमान के घर जा पहुंची। लड़की के इस कदम को देख प्रेमी की मां फातिमा ने प्रेमिका के पिता सलीम को सूचना दे दी। सूचना पाते ही आनन-फानन प्रेमी के घर पहुंचे प्रेमिका के पिता ने गड़ासे से लड़की पर ताबड़तोड हमला कर दिया। जिसके चलते वह गम्भीर रूप से घायल हो गयी। प्रेमी की सूचना पर पहुंची डायल 112 व एम्बुलेन्स ने घायल लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र महराजगंज पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में फिलहाल पुलिस प्रेमी व लड़की के पिता सलीम को थाने पर बैठा लिया है और कार्यवाही के लिए तहरीर का इंतजार कर रही है।
मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

From around the web

Trending Videos