Follow us

पुलिस की गाड़ी से उतर कर युवती नहर में कूदी, नहर में कूदते ही पुलिस कर्मियों की सांसे अटकी

शिकोहाबाद (DVNA)। स्टेशन रोड स्थित लोअर गंग नहर के समीप उस समय हड़कंप मच गया,...
 
पुलिस की गाड़ी से उतर कर युवती नहर में कूदी, नहर में कूदते ही पुलिस कर्मियों की सांसे अटकी

शिकोहाबाद (DVNA)। स्टेशन रोड स्थित लोअर गंग नहर के समीप उस समय हड़कंप मच गया, जब एक पुलिस जीप में बैठी युवती ने अचानक जीप से उतर कर नहर में छलांग लगा दी। युवती को नहर में कूदता देख पुलिस कर्मियों के भी हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में वहां मौजूद युवकों ने नहर में छलांग लगाई और युवती को सकुशल बाहर निकाल लिया। इसके बाद ही पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। इसके बाद पुलिस कर्मी युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर थाने लौट गए।
मामला सोमवार का है। मटसेना थाना क्षेत्र अंतर्गत मटसेना गांव में एक युवती सुबह अकेली घूमती हुई मिली। स्थानीय लोगों ने युवती को बाहर का समझ कर अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को युवती के अकेले घूमने की जानकारी दी। जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अपने साथ लेकर थाने आई। यहां युवती से पूछताछ की।
युवती ने बताया कि वह परिवारीजनों से नाराज होकर घर से निकल आई है। अब वह घर जाएगी तो परिवार के लोग उसे मारपीट करेंगे। इस डर से वह इधर-उधर घूम रही है। पुलिस ने युवती को समझाया और अपने साथ जीप में बैठा कर युवती को शिकोहाबाद के मोहल्ला काजीटोला में उसके परिजनों के सुपुर्द करने आ रही थी। इसी दौरान स्टेशन रोड पर नहरपुल पर जाम होने के कारण चालक ने जीप को धीमा किया।
इसी दौरान युवती मौका पाकर जीप से उतरी और दौड़ लगा कर पुल से नहर में छलांग लगा दी। युवती के इस कार्य को देख पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कुछ तैराक युवकों को कुदा कर युवती को बचाया। पुलिस युवती को लेकर उसके घर पहुंची और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इसके बाद ही पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष वीरेंद्र पाल ने बताया कि युवती को पुलिस कर्मी उसके घर पहुंचाने गये थे। घर वालों के डर से युवती नहर में कूद गई, लेकिन वह तैरना जानती थी। पुलिस कर्मियों ने उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

From around the web

Trending Videos