Follow us

पिस्टल लेकर कोर्ट परिसर में घुसा शूटर, मची अफरातफरी

कानपुर (DVNA)। गैंगस्टर कोर्ट के बाहर हथियारबंद शूटर की मौजूदगी से अफरातफरी मच गई और...
 
पिस्टल लेकर कोर्ट परिसर में घुसा शूटर, मची अफरातफरी

कानपुर (DVNA)। गैंगस्टर कोर्ट के बाहर हथियारबंद शूटर की मौजूदगी से अफरातफरी मच गई और मौके का फायदा उठाकर शूटर भाग निकला। बसपा नेता पिंटू सेंगर हत्याकांड में वादी धर्मेंद्र सिंह व वकील संदीप शुक्ला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए हत्या के लिए शूटर भेजे जाने का आरोप लगाया है। जानकारी के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
बसपा नेता पिंटू सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपितों में महफूज अख्तर भी है और उसपर गैंगस्टर एक्ट का भी मुकदमा दर्ज है। बुधवार को उसकी जमानत अर्जी पर गैंगस्टर कोर्ट में सुनवाई थी। इसके चलते पिंटू सेंगर हत्याकांड में वादी धर्मेंद्र सिंह और अधिवक्ता संदीप शुक्ला भी गैंगस्टर कोर्ट में जमानत अर्जी के विरोध में अपना पक्ष रखने जा रहे थे। धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक गैंगस्टर कोर्ट द्वितीय तल पर है और थोड़ा सन्नाटा रहता है। सुबह जैसे ही वह वकील के साथ गैंगस्टर कोर्ट की गैलरी में पहुंचे तो सामने एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखाई दिया और उसके कमर में पिस्टल लगी हुई थी। पहले से संशकित वह हत्या के लिए भेजे गए शूटर को लेकर सतर्क हो गए और मोबाइल फोन निकालकर वीडियो बनाने लगे। इसपर फोटो कैमरे में कैद होते देखकर शूटर तेजी के साथ भाग निकला। इसपर उन्होंने शोर मचाया तो अन्य वकील पीछे भागे लेकिन दो युवक तेजी के साथ भाग निकले।
धर्मेंद्र का कहना है कि उन पर पहले भी जानलेवा हमले का प्रयास हो चुका और उनके लिए ही कचहरी में शूटर भेजा गया था लेकिन उसका प्लान फेल हो गया। इसके चलते शूटर मौका पाकर भाग गया। एडवोकेट संदीप शुक्ला ने बताया कि मामले की जानकारी सीओ कोतवाली और इंस्पेक्टर कोतवाली को दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और घटना के चलते गैंगस्टर कोर्ट के बाहर अफरातफरी जैसा माहौल बना रहा।

From around the web

Trending Videos