Follow us

पहचान पत्र बनने के लिए 30 नवंबर तक का मौका, ऐसे करें जमा फार्म

अमरोहा। विधानसभा निर्वाचन 2022 के लिए मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए शनिवार...
 

अमरोहा। विधानसभा निर्वाचन 2022 के लिए मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए शनिवार को लोग मतदेय स्थल में पहुंचे। उन्होंने बीएलओ से फॉर्म लिया उसे भर कर जमा किया। इसके लिए उन्होंने आयु और पता का प्रमाण पत्र संलग्न किया। अब विशेष दिवस 21 और 28 नवंबर को लगेगा इसके साथ ही 30 नवंबर तक फॉर्म जमा कर सकते हैं। बीएलओ के अलावा तहसील और कलक्ट्रेट में भी जमा करने की सुविधा है।

जिले के चार विधानसभा क्षेत्र में कुल 1601 मतदेय स्थल हैं। भारत निर्वाचन आयोग ने एक जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूूूरी करने वाले लोगों को मतदाता बनने का मौका दिया है। इसके लिए लोगों को फॉर्म जमा करने होंगे। पड़ताल के बाद उनके नाम मतदाता सूची में शामिल कर लिए जाएंगे।

डीएम बालकृष्ण त्रिपाठी ने शनिवार को जिले के मतदेय स्थलों में निरीक्षण किया। एडीएम वित्त और राजस्व भगवान शरण ने भी भी मतदेय स्थलों में सुपरवाइजर और पदाभिहीत अधिकारी की उपस्थिति जांची। उन्होंने नए लोगों के नाम शामिल करने के लिए फॉर्म छह भरने के बारे में बताया। एसडीएम विजय शंकर ने सुशीला देवी इंटर कॉलेज के मतदान केंद्र में आए लोगों से जानकारी ली। बीएलओ से फॉर्म जमा करने के निर्देश दिए। शाम चार बजे तक बीएलओ मतदेय स्थल में मौजूद रहे।

DVNA

From around the web

Trending Videos