Follow us

नवनिर्वाचित प्रधान व उसके समर्थकों ने पत्रकार के घर किया हमला, मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर-डीवीएनए। नवनिर्वाचित प्रधान समर्थकों के साथ जीत का जुलूस निकालकर गोला व आतिशबाजी का विरोध...
 
नवनिर्वाचित प्रधान व उसके समर्थकों ने पत्रकार के घर किया हमला, मुकदमा दर्ज

सुल्तानपुर-डीवीएनए। नवनिर्वाचित प्रधान समर्थकों के साथ जीत का जुलूस निकालकर गोला व आतिशबाजी का विरोध करना पत्रकार परिवार को महंगा पड़ गया।विरोध करने पर प्रधान व उसके समर्थकों ने ईट पत्थर से घर पर पथराव शुरू कर दिया। परिवारिजनों को घर में घुसकर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा एवं फायरिंग भी की । एसपी के संज्ञान में लेने के बाद प्रधान समेत समर्थकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।
मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के चक्कारी भीट गांव का है। नवनिर्वाचित प्रधान मोहम्मद सम्मू उर्फ पप्पू अपने समर्थक जहीर अहमद,मोहम्मद सगीर,मुसीर अहमद व इमरान समेत दर्जनों लोगों के साथ जीत का जश्न मना रहे थे। इसी बीच गांव निवासी पत्रकार निसार अहमद के चाचा ने उनके दरवाजे पर हो रही आतिशबाजी से रोका।परिवार का कहना था कि आतिशबाजी से घर के पालतू जानवर भड़क रहे हैं । बच्चे परेशान हो रहे हैं।जबकि घर में कई लोग बीमार चल रहे हैं।जिस पर नवनिर्वाचित प्रधान का पारा चढ़ गया और उसने घर में घुसकर कुनबे से मारपीट शुरू कर दी,परिजनों को लहूलुहान कर दिया।और जान से मारने की नीयत से प्रधान ने पत्रकार के परिजनों पर कई राउंड फायरिंग की और उसके समर्थकों ने बमबारी व ईट पत्थर से हमला करने लगे तो लोग जान बचाकर घर के अंदर घुस गए। घर के अंदर खड़ी दो मोटर साइकिल व अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।इस दौरान पत्रकार के चाचा सफीक अहमद,चचेरा भाई नफीस अहमद,शाहिद अहमद व भतीजा सोहेल अहमद को गंभीर चोटे आई। आनन-फानन में परिजन सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय भर्ती कराएं। जहां हालत गंभीर होने पर गम्भीर रूप से घायल नफीस अहमद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहाँ उनका इलाज चल रहा है।अन्य शेष का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय में इलाज चल रहा है।
पुलिस के पहुंचने पर भागे प्रधान व उसके समर्थक
घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन मिश्र को दी गई। जिस पर उन्होंने तत्काल फोर्स को रवाना होने का आदेश दिया। पुलिस बल मौके पर पहुँची तो सभी वहां से इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बल्दीराय पर पीडित परिजनों का मेडिकल हुआ और एसपी डॉ विपिन कुमार मिश्रा के निर्देश पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।। पुलिस अधीक्षक ने जल्द इन आरोपियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश थानाध्यक्ष बल्दीराय को दिया है। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वरिष्ठ नागरिकों ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।फोर्स को गांव में गस्त करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक की तरफ से दिए गए हैंल।इस बाबत थानाध्यक्ष बल्दीराय अमरेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभियुक्तों के धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है,सभी अभियुक्त फरार हो गये हैं,जल्द ही सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

From around the web

Trending Videos