Follow us

दरोगा जी फल के ठेले से उठा ले गये बांट, सीएम योगी ने लिया संज्ञान, तो…

लखनऊ-डीवीएनए। कोरोनाक काल में जहां लोग तमाम परेशानियों को सामना कर रहे है वही पुलिस...
 
दरोगा जी फल के ठेले से उठा ले गये बांट, सीएम योगी ने लिया संज्ञान, तो…

लखनऊ-डीवीएनए। कोरोनाक काल में जहां लोग तमाम परेशानियों को सामना कर रहे है वही पुलिस भी इन्हे परेशान करने में पीछे नही है, लाकडाउन के दौरान पुलिस के कई चेहरे सामने आ रहे है, कही मानवा की तो कही मानवता को शर्मसार कर देने वाली, यहां भी मानवता को शर्मसार कर देने वाला चेहरा सामने आया है, डालीबाग चौकी इंचार्ज लोहिया पथ पर फेरी लगा कर फल बेच रहे विक्रेता का बांट छीन कर भाग निकले। लेकिन किसी ने इनकी इस हरकत को मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया के जरिए यह वीडियो वायरल कर दिया। जिसे सीएम योगी ने संज्ञान लिया। इस के बाद क्या था, चौकी इंचार्ज  फल विक्रेता के घर पहुंच कर उसे इलेक्ट्रानिक तराजू भेंट किया।  

      मिली जानकारी के अनुसार वजीरगंज निवासी दीपू फल का ठेला लगाकर फेरी लगाते हुए लोहिया पथ पर पहुंचा कि डालीबाग चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह एक सिपाही के साथ वहां आ गए। इसके बाद उन्होंने दीपू फटकारे हुए उसका बांट उठा ले गये,  जब कि बांट वापस पाने के लिए दीपू दरोगा के हाथ जोड़ता रहा लेकिन दरोगा ने एक बात भी नहीं सुनी। इधर किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया, तो सीएम योगी ने वायरल वीडियो संज्ञान में लिया। फिर क्या था दरोगा द्वारा उसे इलेक्ट्रानिक तराजू दिया गया है।     

 वही इंस्पेक्टर के मुताबिक लोहिया पथ पर फेरी लगाने की मनाही है जिसका पालन कराने के लिए डालीबाग चौकी इंचार्ज गए थे लेकिन दरोगा द्वारा बांट ले जाना सही नहीं था। 

From around the web

Trending Videos