Follow us

तीन दिन से लापता 2 साल की बच्ची का नाले में पड़ा मिला शव, मामले की जांच में लगी पुलिस

अलीगढ-DVNA। घर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित नाले में 2 साल की बच्ची...
 
तीन दिन से लापता 2 साल की बच्ची का नाले में पड़ा मिला शव, मामले की जांच में लगी पुलिस

अलीगढ-DVNA। घर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित नाले में 2 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, वही इलाका पुलिस जांच में जुटी हुई है घटना के जल्द खुलासे की बात पुलिस के द्वारा कही जा रही है
मिली जानकारी के अनुसार यह मामला थाना खैर में स्थित मोहल्ला मुसलमानान का है जहां दो दिन से गायब दो साल की मासूम बच्ची का शव सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर नाले में पड़ा मिला। इसे लेकर मोहल्ले में लोगों की भारी भीड़ जुट गई। तनाव के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। भारी संख्या में फोर्स तैनात किया गया है।
खैर थाना क्षेत्र के मोहल्ला मुसलमानान निवासी सत्यदेव शनिवार रात कस्बे में चल रही रामलीला को देखने पत्नी व पूरे परिवार के साथ गए थे। रात करीब 12 बजे आने के बाद वे सो गए। सत्यदेव की पत्नी आरती ने दो साल की बेटी सृष्टि को दूध पिलाकर अपने पास सुला लिया। तड़के करीब चार बजे आरती देवी की आंख खुली तो बेटी को चारपाई से गायब पाया। शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए। काफी तलाशने के बाद भी बच्ची का कोई पता न चल सका। इसके बाद स्वजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर गायब बच्ची की तलाश शुरू कर दी। पिता सत्यदेव व मां आरती देवी ने बच्ची की हत्या की आशंका जताई थी। वहीं आज बच्ची का शव घर के ही पास में स्थित नाले में मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया जिसके बाद पुलिस के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जल्द खुलासे की बात कही है।
पूरे मामले पर एएसपी खैर मनीष शांडिल्‍य के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया बीते दिन गाय बच्ची का शव आज पड़ोस के ही नाले में मिला है पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है , बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जांच कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

From around the web

Trending Videos