Follow us

तालाब से मिट्टी निकालने गए एक परिवार के पांच बच्चो की डूब कर हुई मौत

गोण्डा-डीवीएनए। जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया है तालाब से मिट्टी लाने के...
 
तालाब से मिट्टी निकालने गए एक परिवार के पांच बच्चो की डूब कर हुई मौत

गोण्डा-डीवीएनए। जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया है तालाब से मिट्टी लाने के दौरान एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गयी।गांव में कोहराम मचा हुआ है शव को तालाब से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।
लखोडारे थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव के एक तालाब में एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे पांच बच्चों की तालाब में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गांव में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर जिले के अधिकारी मौके पर पहुँच गए। सभी शवो को पुलिस ने पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम को भेजा है।
खोडारे थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रसूल पुर खान के मिश्ररौली निवासी वीरेंद्र कुमार की 14 वर्षीय पुत्री मुस्कान, सुरेंद्र कुमार की 13 वर्षीय पुत्री प्रकाशनी, व 12 वर्षीय पुत्र गब्बू, अरविंद कुमार की 11 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार व पुत्री 9 वर्षीय मीना कुमारी की तालाब में डूबकर मौत हो गई। घर के किसी काम को लेकर पांचों बच्चे गांव के तालाब में मिट्टी निकाल रहे थे। तभी गब्बू पानी मे नहाने लगा। नहाते समय ही गहरे पानी मे चला गया। बचाओ बचाओ कर के शोर मचाने लगा। तभी मिट्टी निकाल रहे चारो बच्चे बचाने के लिए पानी मे घुस गए। और एक दूसरे को बचाने के चक्कर मे पांचों की डूबकर मौत हो गई। थोड़ी देर बाद घर वालो को सूचना मिली तमाम लोगो की भीड़ इक्कऋा हो गई। मौके पर अधिकारी भी पहुच गए। गौरा विधायक पर प्रभात वर्मा भी पहुँच कर परिजनों को ढांढस बाधाएं।
गांव के वीरेंद्र यादव व परिजन बृजेश ने बताया कि सभी बच्चे मिट्टी निकालने गए थे एक बच्चे के डूबने पर बचाने के लिये पांचों बच्चे डूब गए।

From around the web

Trending Videos