Follow us

घर में घुसा पानी, जीवन हुआ बेहाल

भटहट-DVNA। भटहट कस्बे में स्थित कालोनी में जलभराव होने से बरसात का पानी लोगो के...
 
घर में घुसा पानी, जीवन हुआ बेहाल

भटहट-DVNA। भटहट कस्बे में स्थित कालोनी में जलभराव होने से बरसात का पानी लोगो के घरों में घुस गया है। घरों में प्रयोग होने वाला घरेलू उपकरण भी नष्ट होने की संभावना जताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट कस्बे में स्थित यूपी एग्रो के पास स्थित कालोनी में जलभराव से लगभग दर्जन भर लोगों के घरों के बेडरूम , कीचन रुम, शौचालय में पानी घुस गया है। जिससे कमरों में रखा चावल ,आटा , सब्जी,मशाला सब नष्ट हो गया है।घर के महिलाओं पुरुषों को को शौच के लिए बाहर जाना पड़ रहा है। भोजन पकाने की तो दूर की बात है। जब कमरे में जमीन की सतह पर लगभग दो फिट ऊंचा पानी लगा हुआ है। ऐसे में रोज की दिनचर्या में भीषण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं घरों में पानी घुसने से घरेलू उपकरण जैसे फ्रीज , वाशिंग मशीन ,कूलर आदि का कुछ हिस्सा पानी में डूब जाने से बिजली का होने के कारण पूर्ण रूप से खराब हो जाने की आशंका जताई जा रही है।
ग्रामीणों का कहना है कि फोरलेन सड़क के किनारे नाली आधा अधूरा बनने के कारण नाली में भरा पानी ओवरफ्लो हो जा रहा है। जिससे घरों में घुस जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले नाली निर्माण कार्य शुरू किया गया है। जो मेन कस्बा से बैरियर तिराहे तक लगभग दो सौ मीटर तक हो पाया है। जिससे बरसात का पानी नाली के रास्ते उल्टा कस्बे में चला जाता है।

From around the web

Trending Videos