Follow us

खनिज विभाग की फिर बड़ी कार्यवाई, 33 बालू से ओवर लोड ट्रक सीज, मची खलबली

बांदा-डीवीएनए। जिले का खनिज विभाग इन दिनों बालू खनन माफियाओं को कोरोना महामारी की तरह...
 
खनिज विभाग की फिर बड़ी कार्यवाई, 33 बालू से ओवर लोड ट्रक सीज, मची खलबली

बांदा-डीवीएनए। जिले का खनिज विभाग इन दिनों बालू खनन माफियाओं को कोरोना महामारी की तरह नजर आ रहा है। डीएम आनंद सिंह के निर्देश पर खरा उतर रहा खनिज विभाग अवैध खनन और परिवहन के मामले में माफियाओं के होश बिगाड़े है।कल देर शाम 33 ओवर लोड ट्रकों को सीज कर वैधानिक कार्यवाई की गई।
खनिज अधिकारी सुभाष सिंह वर्तमान में अवैध खनन एवं परिवहन के खिलाफ खुलकर बैटिंग कर रहे है। उनपर खनन माफियाओं की कोई फेंकी गेंद प्रभावित नहीं कर रही। तिलमिलायें खनन माफिया प्रदर्शन कर रहें हैं और खनिज अधिकारी माफियाओं की हर गुगली गेंद पर चैका-छक्का जड़ देते हैं।
डे-नाइट के इस खेल में खनिज अधिकारी सुभाष सिंह की रणनीति के मुताबिक खनन निरीक्षक जीतेन्द्र, पुलिस के बड़े अफसरों के साथ कल देर शाम ग्राम कनवारा रोड पर आकस्मिक निरीक्षण किया। एक कतार से रफ्ता-रफ्ता निकल रहे 32 ओवरलोड ट्रक गिरफ्त में ले लिये। इन सभी को सीज कर कोतवाली नगर की सुपुर्दगी में दे दिया गया।
इसी क्रम में एक बालू से ओवर लोड ट्रक कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में पकड़ सीज की कार्यवाई अमल में लाकर ट्रक को थाने के हवाले कर दिया गया। कुल मिलाकर इन दिनों खनिज विभाग बालू माफियाओं के लिये खूंखार विलेन की भूमिका में अडिग सा हो गया है। अवैध परिवहन करने वाले लंबी-लंबी आहें भर रहें हैं।
संवाद विनोद मिश्रा

From around the web

Trending Videos