Follow us

ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने कर रहे 2 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। ठाकुरगंज पुलिस ने ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार...
 
ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने कर रहे 2 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ।  ठाकुरगंज पुलिस ने ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से 10 लीटर के चार ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और 55000 रुपये और एक चार पहिया वाहन बरामद हुआ है।

अपर पुलिस आयुक्त पश्चिम की राजेश कुमार ने बताया की सहायक पुलिस आयुक्त चौक आईपी सिंह के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक ठाकुरगंज की टीम ने अभियुक्त अहमद इजहार लतीफ पुत्र अजीम आता निवासी रज्जब गंज ठाकुरगंज और मोहम्मद असद पुत्र गयास अहमद निवासी बेगम अख्तर रोड ठाकुरगंज को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध औषधि प्रसाधन एवं सामग्री अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम का मुकदमा पंजीकृत करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया।

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह कोविड-19 महामारी से पीडि़त लोगों के परेशान परिजनों को जान बचाने के लिए खाली ऑक्सीजन सिलेंडर मई इंस्ट्रूमेंट को ऊंचे दामों पर अवैध रूप से उपलब्ध कराकर वैश्विक महामारी में पीडि़तों की परिजनों की मजबूरी का फायदा उठाकर अवैध रूप से ऑक्सीजन गैस सिलेंडर बेच कर पैसा अर्जित करने का काम कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

From around the web

Trending Videos