Follow us

आवारा गौवंशो को ट्रैक्टर ट्रॉलियो में लादकर किसान पहुंचे BJP विधायक के घर

बुलंदशहर-DVNA। आवारा गोवंशों द्वारा फसलों की तबाही से खफा होकर किसान आज भारी तादाद में...
 
आवारा गौवंशो को ट्रैक्टर ट्रॉलियो में लादकर किसान पहुंचे BJP विधायक के घर

बुलंदशहर-DVNA। आवारा गोवंशों द्वारा फसलों की तबाही से खफा होकर किसान आज भारी तादाद में आवारा गौवंशों को आधा दर्जन से अधिक ट्रैक्टर ट्रालियों में लाद कर भाजपा विधायक विजेंदर सिंह के आवास पर पहुंचे लेकिन भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह घर पर नहीं थे, तो गुस्साए किसान गौवंशों को खुर्जा तहसील में लेकर पहुंचे और जम कर नारेबाजी भी किया।
किसानों का आरोप है जनपद में जगह जगह गौशालाएं बनाए जाने के बावजूद गौवंश आवारा घूमते रहते हैं और किसानों की फसलों को तबाह करते हैं। जिससे परेशान स्थानीय किसान भारी तादाद में आज आवारा गौवंशों से लदे ट्रैक्टर ट्रालियों को लेकर भाजपा के खुर्जा विधायक विजेंदर सिंह के आवास पर पहुंचे, किसानों ने आरोप लगाते हुए कहा-आवारा गोवंशों की वजह से किसानों की फसल तबाह हो रही हैं और स्थानीय प्रशासन और भाजपा विधायक इस ओर कोई ध्यान नहीं देते हैं, जिससे दुखी होकर स्थानीय किसानों ने आसपास आवारा घूम रहे गौवंशों को ट्रैक्टर ट्रॉली लाद लिया और भाजपा विधायक के आवास पर ले आये।
इतना ही नहीं किसानों ने आवारा गौवंशों को खुर्जा तहसील परिसर में छोड़ने का प्रयास भी किया, हालांकि तहसीलदार खुर्जा के आग्रह पर किसान माने और आवारा गौवंशों को स्थानीय गौशाला में शिफ्ट करा दिया।

From around the web

Trending Videos