Follow us

आपरेश तलाश: पुलिस ने 9 दिन में तलाश लिए 23 गुमशुदा

मथुरा (DVNA)। जुलाई के महीने में मथुरा पुलिस अपनों से अपनों के बिछडों को मिलाने...
 
आपरेश तलाश: पुलिस ने 9 दिन में तलाश लिए 23 गुमशुदा

मथुरा (DVNA)। जुलाई के महीने में मथुरा पुलिस अपनों से अपनों के बिछडों को मिलाने के लिए आरेशन तलाश चला रही है।
अभियान के तहत नौ दिन में पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्रों में 23 अपह्त अथवा गुमशुदाओं को तलाश निकाला है। कोतवाली में एक, गोविंद नगर में तीन, वृंदावन में दो, हाइवे में दो, राया में चार, मांट एक, सुरीर में एक, नौहझील में दो, छाता में एक, कोसीकला में एक, गोवर्धन में एक, बरसाना में तीन को खुज निकाला गया है। पुलिस अधिकारियों को बरामदगी को एक माह का दिया टारगेट दिया गया है।
आगरा रेंज से भेजे गये टारगेट के मुताबिक मथुरा जनपद में कुल 461 लोग लापता हैं। 187 महिलाएं लापता है। जबकि 223 परूष लापता चल रहे हैं। 51 बच्चे गुमशुदा हैं, अपनों को देखने के लिए परिजनों की आंखें तरस रही हैं। अपहृत किशोरी और युवतियां की संख्या 62 है। यह आंकड़ा डराने वाला है। लापता लोगों के इतने परिवार दर्द से गुजर रहे हैं। पहले अपने स्तर से जानकारी की, फिर पुलिस से शिकायत कर दी। कुछ दिन की तलाश के बाद पुलिस शांत बैठ गई। मगर, लापता और अपहृत बच्चों, महिलाओं और युवतियों के स्वजन अभी तक सभी संभावित स्थानों पर तलाश कर रहे हैं।
आइजी ने एक जुलाई से 31 जुलाई तक रेंज के सभी थाना क्षेत्रों में लापता की तलाश को अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। हर शनिवार को वे खुद इसकी समीक्षा कर रहे हैं। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर का कहना है कि लोगों के घरों में खुशियां लौटाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है। जल्द ही इसके सार्थक परिणाम सामने आने लगे हैं। इसमें लापता महिला और बुजुर्गों को भी तलाशा जा रहा है। इसके लिए उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को एक माह का टारगेट दिया है। इसी महीने में आपरेषन शिकंजा भी चलाया जा रहा है जिसके तहत गैंगस्टर, वांछित और बडे अपराधियों पर पुलिस शिकंजा कस रही है।

From around the web

Trending Videos