Follow us

आजादी के बाद जितना हमने विकास किया किसी ने नही किया: विधायक प्रेमसागर पटेल

महराजगंज (DVNA) । सिसवा विधान सभा का विकास आजादी के बाद जितना हमने किया है...
 
आजादी के बाद जितना हमने विकास किया किसी ने नही किया: विधायक प्रेमसागर पटेल

महराजगंज (DVNA) । सिसवा विधान सभा का विकास आजादी के बाद जितना हमने किया है किसी ने नही किया और अन्तिम सांस तक विकास कार्य करता रहुंगा।उक्त बाते सिसवा विधान सभा के विधायक प्रेमसागर पटेल ने प्रमोद जायसवाल के आवास पर यूपी अबतक से कहा।
विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा कि साढ़े चार साल मे हमने जितना विकास कार्य सिसवा विधान सभा में किया है उतना आजादी के बाद किसी विधायक ने नही किया और हम अपने अंतिम सांस तक विकास कार्य करेंगे, हमने सिसवा को नगर पंचायत से नगर पालिका परिषद बन वाया, सांसद पंकज चौधरी केन्द्रीय राज्य वित्त मंत्री बनाये गये है जिनका हम स्वागत करते है और उनसे मांग करेंगे कि सिसवा बाजार से महराजगंज होते हुए फरेंदा तक रेल लाइन से जोड़ा जाए क्यों कि सिसवा पहुंत पुराना बड़ा व्यापारिक केन्द्र है।
उन्होने कहा कि सिसवा नगर पालिका क्षेत्र के लिए अलग से बिजली सप्लाई के लिए व्यवस्था करने का प्रयास कर रहे है जिससे सिसवा नगर पालिका क्षेत्र में बिजली समस्या दूर हो जाए।
वही सड़कों के सवाल पर उन्होने कहा कि ब्लाक रोड़ व बेलवा घाट रोड़ पर गिट्टी गिरना शुरू हो चुका है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा जिससे लोगों को होने वाली परेशानिया खत्म हो, वही खड्डा व सिन्दुरिया सड़क पर कहा कि यह दोनों सड़के पहले प्रधानमंत्री योजना के तहत थी, 31 मार्च को समय खत्म हुआ है, यह सड़क भी जल्द ही बनेगी।
उन्होने सिसवा के तहसील बनाये जाने के सवाल पर कहा कि हमारा प्रयास है और हम समय समय पर सरकार मे ंआवाज भी उठाते है कि सिसवा तहसील बन जाए, हमे आशा है जल्द सिसवा को तहसील का दर्जा भी मिल जाएगा।

From around the web

Trending Videos