Follow us

आजम खान के साथ योगी सरकार का सुलूक निंदनीय: मिन्नत गोरखपुरी

गोरखपुर-DVNA। शहर के समाजसेवी, साहित्यकार, लेखक, शायर एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत ई.मो.मिन्नतुल्लाह मिन्नत...
 
आजम खान के साथ योगी सरकार का सुलूक निंदनीय: मिन्नत गोरखपुरी

गोरखपुर-DVNA। शहर के समाजसेवी, साहित्यकार, लेखक, शायर एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत ई.मो.मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जौहर विश्वविद्यालय के संस्थापक सांसद आजम खान की तबीयत फिर से बिगड़ गई है, ऑक्सीजन लेवल डाउन होने की वजह से उन्हें फिर से सीतापुर जेल से मेदांता अस्पताल लखनऊ भेजा गया है, अभी हफ्ते भर भी नहीं गुजरा जब उन्हें अस्पताल से जेल में शिफ्ट किया गया था।
मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि योगी सरकार राजनीतिक दुश्मनी निकालने के लिए उनका को भी ताक पर रख दे रही है, मौजूदा सांसद सदस्य होने के बाद भी बिना पूरी तरह स्वस्थ हुए उन्हें अस्पताल से जेल शिफ्ट करने की ऐसी कौन सी जल्दी थी, आखिर उत्तर प्रदेश सरकार राजनीतिक बदले में और कितना गिरेगी?
मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि मैं आजम खान के साथ हो रहे इस राजनैतिक उत्पीड़न का पुरजोर विरोध करता हूं और सरकार से अपील करता हूं कि आजम खान का समुचित इलाज कराया जाये।
राष्ट्रीय प्रवक्ता मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि इतना जुल्म तो कभी किसी सरकार मैं किसी देता पर भी नहीं होता था जितना दूर वर्तमान सरकार नेता कर रहे हैं कभी आम जनता पर तो कभी अपने विपक्षी पार्टी के नेताओं पर।
मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि मैं मिन्नत गोरखपुरी हूं कि मैं किसी पर जुल्म नहीं होने दूंगा चाहे उसका संबंध किसी राजनैतिक पार्टी से हो या फिर कोई आम आदमी को।

From around the web

Trending Videos