Follow us

अवैध संबंध में बाधा बने पति को पत्नी मार डाला, तहरीर में लगा आरोप

उन्नाव (DVNA) ।बारासगवर थाना क्षेत्र के ग्राम तलिहई में आशनाई के चक्कर में पत्नी ने...
 
अवैध संबंध में बाधा बने पति को पत्नी मार डाला, तहरीर में लगा आरोप

उन्नाव (DVNA) ।बारासगवर थाना क्षेत्र के ग्राम तलिहई में आशनाई के चक्कर में पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को मृतक के बडे भाई ने पत्नी को नामजद कर तहरीर दी है।
बारासगवर थाना क्षेत्र के ग्राम तलिहई निवासी 35 वर्षीय संत कुमार पुत्र सुखदीन शटरिंग का काम करता है। बुधवार की शायं जब संतकुमार अपने काम से घर वापस लौटा तो पत्नी घर में नही मिली। जब वह करीब दो घंटे बाद वापस लौटी तो संत कुमार ने डाट फटकार लगायी। जिससे परेशान होकर पत्नी सोनी ने रात में घटना को अंजाम दे दिया।
मृतक के भाई कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी गयी तहरीर में पत्नी पर हत्या का आरोप लगाते हुये बताया कि मृतक भाई की पत्नी सोनी का कुछ अज्ञात लोगों से अवैध संबंध था। इसके पूर्व भी वह पति को जहर देकर जान से मारने की कोशिश कर चुकी है। जिससे उसकी पति से अनबन चल रही थी। घटना की सूचना पर पहुंचे सीओ अंजनी राय व बारासगवर थाना प्रभारी राकेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक संतकुमार के एक बारह वर्षीय पुत्री अंशिका व आठ वर्षीय बेटा निखिल है। मृतक संत कुमार के तीन भाई कृष्णकुमार, रामबहादुर व अनिल कुमार हैं।
इस संबंध में जब सीओ अंजनी राय से बात की गयी तो बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।मृतक संत कुमार के शरीर व गले में नाखून के निशान व घटनास्थल पर पडी चूडियों से पुुलिस को भी घटना को अंजाम देने में पत्नी पर ही संदेह है।

From around the web

Trending Videos