Follow us

अखिलेश की ‘साइकिल पर सवार हुईं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और सपा...
 
अखिलेश की ‘साइकिल पर सवार हुईं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की मां कृष्णा

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच वार्ता के क्रम में दोनों दलों में गठबंधन पर सहमति बन गई है। बहुत जल्द कृष्णा पटेल भी अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करती नजर आएंगी। उन्होंने कहा है कि गठबंधन के तहत मिलने वाली सीटों पर भी जल्द फैसला होगा।


अद (कमेरावादी) की अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने बुधवार को दिन में अखिलेश यादव से मुलाकात की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस मुलाकात में सीटों के साथ जातिवार जनगणना समेत कई मुद्दों पर विस्तार से बात हुई। बहुत जल्द उनकी पार्टी अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करेगी। 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा की जनविरोधी सरकार को हटाकर सपा के साथ संयुक्त सरकार प्रदेश में बनेगी।


किसी बेटी से खतरा नहीं, अच्छे संस्कार दिए हैं

बेटी और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अद (सोनेलाल) के भाजपा से गठबंधन पर कृष्णा ने कहा कि एक ही परिवार की सोनिया गांधी और मेनका गांधी भी तो दो दलों में हैं। छोटी बेटी अमन पटेल द्वारा संपत्ति विवाद और मां (कृष्णा पटेल की) सुरक्षा को लेकर डीजीपी, गृहमंत्री अमित शाह से गुहार लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चारों बेटियों को उन्होंने अच्छे संस्कार दिए हैं। किसी भी बेटी से खतरा नहीं है। अमन पटेल के पत्रों में किसी के साजिश के सवाल पर बोलीं कि यह आप लोग बेहतर समझते हैं।

From around the web

Trending Videos