Follow us

अंतराष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के पदाधिकारियों ने एसडीएम प्रमोद कुमार से की मुलाकात

महराजगंज-डीवीएनए। अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष तबारक अली व निचलौल तहसील के समस्त पदाधिकारियो...
 
अंतराष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के पदाधिकारियों ने एसडीएम प्रमोद कुमार से की मुलाकात

महराजगंज-डीवीएनए। अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष तबारक अली व निचलौल तहसील के समस्त पदाधिकारियो ने निचलौल तहसील के नवागत उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार को माला व गुलदस्ता देकर आदर सम्मान किया।
इस दौरान उपजिलाधिकारी ने कहा कि हमे बहुत खुशी हुई है कि जिस प्रकार हमको नौतनवां में अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार सुरक्षा संगठन के पदाधिकारियों आदर सम्मान मिला था आज उसी तरह हमको निचलौल में भी आदर सम्मान मिला है ।
जिलाध्यक्ष तबारक अली ने अपने निचलौल तहसील व ब्लाक के सभी पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि आप सभी पदाधिकारी न्याय के लिये लड़ते रहे अगर कही अन्याय हो रहा है वहा पुलिस प्रशासन नही पहुंच पा रही है तो आप सब नजदीकी थाना पे फोन करके सूचना दे और किसी भी प्रकार का मामला आप सब के संज्ञान में आता है तो उस मामंले को लेकर अधिकारियों से बात करें और न्याय दिलवाने के कार्य करे।
इस दौरान अनुराग द्विवेदी, मुकेश यादव, पवन यादव, अमन गुप्ता, शत्रुधन, अभिषेक सैनी, संतोष,राजकुमार व तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

From around the web

Trending Videos