Follow us

लापता हुई लड़की, पिता बोले- आरोपियों ने कराया किडनैप

 

कानपुर में लव जिहाद मामले के बीच एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बुधवार को एक लड़की लापता हो गई। लड़की के पिता ने लव जिहाद का आरोप लगाया। लड़की के पिता ने कहा कि आरोपी के परिवार ने बेटी का अपहरण कर लिया है। दरअसल, पांकी की दो असली बहनों ने आरोप लगाया था कि उन्हें अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया गया था।

बताया जा रहा है कि मोहसिन खान और आमिर जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मोहसिन और आमिर ने अपनी जमानत के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की थी। सुनवाई बुधवार को होनी थी। दोनों की जमानत को रोकने के लिए, पीड़ित के पिता आपत्ति करने के लिए अदालत गए। इस बीच, उनकी बड़ी बेटी घर से गायब हो गई।

दरअसल, जूही लाल कॉलोनी के रहने वाले मोहसिन खान और आमिर ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर पनकी में रहने वाली दो सगी बहनों से दोस्ती कर ली थी। दोनों की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों पर मोहसिन और आमिर को ब्रेनवॉश करके अपने साथ ले जाने का आरोप है। बाद में, जबरन धर्मांतरण कराया गया। किसी तरह छोटी बहन आरोपी के चंगुल से निकली और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने दोनों बहनों को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपी के परिवार ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है। आरोपी चाहते हैं कि बड़ी बेटी पर दबाव डालकर अदालत में उनके पक्ष में बयान दिया जा सके। ताकि उसे इस मामले में थोड़ी राहत मिल सके। पीड़ित के पिता का कहना है कि पनकी पुलिस स्टेशन में बेटी के लापता होने की सूचना दी गई है, पुलिस ने आकर सभी का बयान दर्ज किया और उसे हिरासत में ले लिया।

एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने कहा कि लड़की के परिवार ने कुछ लड़कों पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था, इस आधार पर मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में चार लोग जेल में हैं। लड़की ने पहले अपने बयान में कहा था कि वह वयस्क है और उसने अपनी मर्जी का रिश्ता स्वीकार कर लिया है। बुधवार को, लड़की के परिवार ने सूचित किया है कि वह लापता है, इस आधार पर एक रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीन टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही उनकी तलाश की जाएगी।

From around the web

Trending Videos